Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

पूनम सिन्हा, अखिलेश यादव और मेनका गांधी ने भरा नामांकन

नामांकन पत्र दाखिल करने के अन्तिम दिन गुरूवार को सत्रहवीं लोकसभा चुनाव में लखनऊ सीट पर केन्द्रीय गृह मत्री राजनाथ सिंह को चुनौती देेने के लिये सपा-बसपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा और कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

18/04/2019

गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्ली की सुरक्षा होगी अभेद्य, चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए सशस्त्र जवान

गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी में जमीन से लेकर आसमान तक चहुंओर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और इसके लिए हजारों सशस्त्र जवानों को तैनात किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में चप्पे-चप्पे की निगरानी कर सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद की गई है।

25/01/2021

बंगाल में भारी बारिश से तीन की मौत की आशंका, सिक्किम से संपर्क टूटा

पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ दिन से जारी मूसलाधार बारिश के कारण कम से कम तीन लोगों की मौत होने की आशंका है और पड़ोसी राज्य सिक्किम से संपर्क टूटने के साथ उत्तर बंगाल के जिलों तथा पूर्वोत्तर की ओर जाने वाली ट्रेन सेवाएं बाधित हो गयी हैं।

11/07/2019

डीडीसी चुनाव के नतीजों से साबित किया कश्मीर आधारित पार्टी नहीं गुपकर, लोगों ने जताया भरोसा: उमर

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने प्रदेश में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को कहा कि प्रदेश के लोगों ने गुपकर घोषणा के पक्ष में मतदान किया है, जिससे साबित हो गया है कि गुपकर गठबंधन केवल कश्मीर पर आधारित राजनीतिक पार्टी नहीं है।

23/12/2020

लाल किला हिंसा मामले में एक और आरोपी मनिंदर सिंह गिरफ्तार, घर से 2 तलवारें बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 26 जनवरी को निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला पर हुई हिंसा मामले में एक और आरोपी मनिंदर सिंह उर्फ मोनी (30) को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मनिंदर सिंह लाल किला हिंसा मामले में वांछित था जिसे और मंगलवार शाम को पीतमपुरा के पास से गिरफ्तार किया है।

17/02/2021

मनमोहन सिंह और राहुल गांधी ने राहुल और मनमोहन ने की राजपक्ष से मुलाकात

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के शिष्टमंडल ने भारत यात्रा पर आये राजपक्ष से मुलाकात की और द्विपक्षीय हितों पर विचार विमर्श किया।

08/02/2020

चुनाव आयोग ने भाजपा प्रत्याशी तेजिंदर पाल बग्गा को भेजा नोटिस, 48 घंटे में मांगा जवाब

चुनाव आयोग ने हरिनगर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके चुनावी गाने के लिए नोटिस भेजा है। हरि नगर विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी ने भाजपा प्रत्याशी के चुनावी गाने 'बग्गा बग्गा हर जगह' पर नोटिस जारी किया है और 48 घंटे में जवाब देने के लिए कहा गया है।

25/01/2020