Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
भारत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में खराश, कल होगा कोरोना टेस्ट

Monday, June 08, 2020 14:40 PM
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। केजरीवाल को रविवार से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। केजरीवाल को बुखार आने के बाद रविवार को दोपहर से उनकी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई और केजरीवाल ने किसी से मुलाकात नहीं की। इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार है और उन्हें खराश की दिक्कत है। कल से ही वह अपने आवास पर आइसोलेट हैं। मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट होगा।

बता दें कि केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था। इसमें उन्होंने दिल्ली की सीमाएं खोलने, अस्पतालों में इलाज समेत कई महत्वपूर्ण ऐलान किए थे। केजरीवाल ने बताया था कि सोमवार से यूपी, हरियाणा से जुड़ी हुईं राष्ट्रीय राजधानी की सभी सीमाओं को खोल दिया जाएगा। इसके अलावा दिल्ली के लोग ही सिर्फ दिल्ली के अस्पतालों में इलाज करा पाएंगे, वहीं देश के अन्य हिस्सों से आने वाले लोग दिल्ली में केंद्र सरकार के अस्पतालों में इलाज करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में 3 आतंकवादी ढेर, बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिला में घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। एक पुलिस प्रवक्ता शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

02/04/2021

आप ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, चलेगा हस्ताक्षर अभियान

दिल्ली विधानसभा के अगले वर्ष होने वाले चुनाव में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) की विजय पताका फिर से लहराने में जुटे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपनी सरकार के पांच साल के कामकाज का ब्योरा पेश करते हुए 26 दिसंबर से डोर टू डोर हस्ताक्षर अभियान शुरु करने की घोषणा की है।

24/12/2019

यूपी में भारी बवाल, फायरिंग में 5 की मौत

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ शुक्रवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश में उग्र प्रदर्शन हुए। उत्तर प्रदेश के 20 जिलों में प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई।

21/12/2019

भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 70 हजार के पार, अबतक 2293 की मौत

देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और इसके संक्रमितों की संख्या 70 हजार का आंकड़ा पार कर गयी है।

12/05/2020

कोरोना संकट: हरियाणा में अब गुरुग्राम बॉर्डर भी सील, लगी वाहनों की लंबी कतारें

कोरोना वायरस के मरीजों का दिल्ली कनेक्शन बढ़ने के साथ ही हरियाणा सरकार ने अब गुरुग्राम बॉर्डर भी सील कर दिया है, जिसके चलते बॉर्डर पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। गृहमंत्री अनिल विज के आदेशानुसार सख्ती इतनी बरती जा रही है कि लोग पैदल भी सीमा पार नहीं जा सकते हैं। फरीदाबाद, सोनीपत, बहादुरगढ़ बॉर्डर से आवागमन पहले से ही पूरी तरह से बंद है।

01/05/2020

महाराष्ट्र, गुजरात में 3 जून तक चक्रवाती तूफान दे सकता है दस्तक

अरब सागर और लक्षद्वीप के ऊपर निम्न दाब का क्षेत्र बनने के कारण चक्रवाती तूफान के आने और इसके 3 जून तक महाराष्ट्र एवं गुजरात के तटीय इलाकों में दस्तक देने की आशंका है।

01/06/2020

भारत-चीन में डिस-एंगेजमेंट प्लान के तहत बनी सहमति, तीन चरण में होगी सेनाओं की वापसी

पूर्वी लद्दाख में अप्रैल महीने से जारी भारत-चीन के बीच सीमा विवाद जल्द ही समाप्त हो सकता है। दोनों देशों की सेनाओं ने पूर्वी लद्दाख सेक्टर से डिस-एंगेजमेंट की सहमति जताई है। चीनी सेना वापस उसी इलाके में जाने के लिए तैयार हो गई है, जहां पर वह अप्रैल महीने में थी

12/11/2020