Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली-देहरादून शताब्दी ट्रेन के कोच सी-4 में लगी भीषण आग, यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला

उत्तराखंड के देहरादून और नई दिल्ली के बीच चलने वाली शताब्दी ट्रेन में आग लग गई। ट्रेन नई दिल्ली से देहरादून आ रही थी।

13/03/2021

देश में 7 लाख के करीब कोरोना संक्रमण के मामले, विश्व में सर्वाधिक प्रभावित देशों में तीसरे स्थान पर

देश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती विकरालता के बीच पिछले 24 घंटों में 24 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं और अब भारत संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित देशों की सूची में तीसरे स्थान पर आ गया है। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक देश भर में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 24,248 नए मामले सामने आए हैं जिससे कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6,97,413 हो गई है।

06/07/2020

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की लोगों से मास्क लगाने की अपील, कहा- साधारण सावधानियों से कोरोना से बचाव संभव

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने सोमवार को कहा कि मास्क कोरोना वायरस से सुनिश्चित बचाव का सुरक्षा कवच है और साधारण सावधानियों का पालन करके कोरोना संक्रमण से खुद को बचाया जा सकता है। हर्षवर्धन ने पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दो हजार से अधिक यात्रियों तथा अन्य लोगों के बीच साबुन तथा मास्क वितरित किए।

30/11/2020

यमुना का जल स्तर खतरे के निशान से नीचे

हरियाणा के हथिनी कुंड बैराज से आठ लाख क्यूसेक से अधिक पानी छोड़े जाने के बाद दिल्ली में यमुना नदी में बाढ़ का खतरा फिलहाल पूरी तरह टल गया है।

23/08/2019

कांग्रेस आचार संहिता उल्लंघन को लेकर मोदी, शाह के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची

कांग्रेस नेता सुष्मिता देव ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में सोमवार को याचिका दाखिल की।

29/04/2019

देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमी, लेकिन खतरा अभी बरकरार, अगले 100 दिन बेहद अहम

देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने की रफ्तार भले ही थम गई है, लेकिन अब भी संक्रमण का खतरा बरकरार है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि राजस्थान सहित 12 राज्यों के 47 जिले अभी ऐसे हैं, जो अब भी चिंता की वजह बने हुए हैं। इन जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण का पॉजिटिविटी रेट 10 फीसदी से ऊपर बना हुआ है।

17/07/2021

कानपुर एनकाउंटर: फरार गैंगस्टर विकास दुबे पर इनामी राशि बढ़ाकर की 5 लाख रुपए

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी पर ईनाम की राशि बढ़ाकर अब 5 लाख रुपए कर दी गई है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बुधवार को बताया कि चौबेपुर के बिकरू गांव निवासी विकास दुबे को गिरफ्तार कराने तथा दंडित कराने की सूचना देने पर अब पांच लाख रुपए की धनराशि ईनाम के तौर पर दी जाएगी।

08/07/2020