Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भारत

खुर्रम परवेज को कथित टेरर फंडिंग मामले में गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद NIA की कश्मीर में कई जगह छापेमारी

Thursday, November 25, 2021 13:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

श्रीनगर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कश्मीर में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एनआईए श्रीनगर और कश्मीर के शोपियां जिलों में चार जगहों पर तलाशी ली जा रही है। पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) एनआईए इसमें सहायता कर रहे है। उल्लेखनीय है कि एनआईए द्वारा एक प्रतिष्ठित मानवाधिकार कार्यकर्ता खुर्रम परवेज को कथित टेरर फंडिंग मामले में गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद यह छापेमारी हो रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

लिवाली के बल पर शेयर बाजार में बनी रही तेजी

वैश्विक स्तर से मिले मजबूत संकेतों के साथ ही घरेलू स्तर पर एनर्जी, धातु, बैंकिंग, वित्त आदि समूहों में हुई लिवाली के बल पर शेयर बाजार में तेजी बनी रही और इस दौरान सेंसेक्स 51500 अंक और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का निफ्टी 15273 अंक के पार पहुंच गया।

03/03/2021

तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे दुष्यंत के पिता अजय चौटाला, 2 हफ्ते के लिए मिली फरलो

जेजेपी प्रमख दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला फरलो पर तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे। अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो मिली है, जिसके बाद वह आज शाम को या फिर रविवार को सुबह जेल से बाहर आ सकते हैं।

26/10/2019

फिल्म पुरस्कारों की घोषणा अब लोकसभा चुनाव के बाद

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा अब लोकसभा चुनाव के बाद ही की जायेगी। सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा बुधवार को जारी एक बयान के अनुसार सत्रहवीं

24/04/2019

गुजरात की 2 मेट्रो परियोजनाओं का भूमि पूजन, मोदी बोले- दो बड़े कारोबारी केंद्रों के विकास को और गति मिलेगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात की आर्थिक राजधानी अहमदाबाद को राजनीतिक राजधानी गांधीनगर से जोड़ने वाले अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के फेज-2 और हीरा नगरी सूरत की मेट्रो परियोजना का नई दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भूमि पूजन किया। 5384 करोड़ रुपए की लागत वाले 28.25 किमी लंबे अहमदाबाद मेट्रो परियोजना के फेज-2 यानी दूसरे चरण को मार्च 2024 तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है।

18/01/2021

सुप्रीम कोर्ट का सज्जन कुमार को गुरुवार को एम्स बोर्ड के समक्ष पेश करने का निर्देश

सुप्रीम कोर्ट ने 1984 के सिख विरोधी दंगे से जुड़े मामलों में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को स्वास्थ्य जांच के लिए गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के मेडिकल बोर्ड के समक्ष 10:30 बजे ले जाने का निर्देश दिया।

04/03/2020

मायावती की मांग: पेगासस जासूसी कांड मामले में सुप्रीम कोर्ट लें संज्ञान, खुद की निगरानी में कराए जांच

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कथित पेगासस जासूसी मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कराने की मांग की है। मायावती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट बहुचर्चित पेगासस मामले में खुद ही संज्ञान लेकर इसकी जांच अपनी निगरानी में कराए ताकि इसको लेकर सच्चाई जनता के सामने आ सके।

29/07/2021

बंगाल सहित देश के कई हिस्सों में डॉक्टरों की हड़ताल

पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद डॉक्टर हड़ताल कर रहे है। बंगाल के डॉक्टरों की हड़ताल का एम्स के डॉक्टर भी समर्थन कर रहे है।

14/06/2019