Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
भारत

डांसर सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो में हुईं शामिल

Monday, April 22, 2019 13:30 PM
मीडिया से बात करते हुए सपना ने कहा कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हुई हूं, लेकिन मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैं इनका समर्थन करना यहां आई।

नई दिल्ली।  उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने सोमवार को नामांकन भरा। नामांकन भरने जाने के दौरान तिवारी ने रोड शो, जहां जगह-जगह लोगों ने उनका स्वागत किया।

मनोज तिवारी के साथ रोड शो में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी शामिल थीं। मीडिया से बात करते हुए सपना ने कहा कि मैं भाजपा में शामिल नहीं हुई हूं, लेकिन मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं, इसलिए मैं इनका समर्थन करना यहां आई। वहीं, तिवारी के साथ रोड शो में केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल व विधायक विजेन्द्र गुप्ता सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

यह भी पढ़ें:

पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में किया लॉकडाउन, कोरोना से एक की मौत

कोरोना वायरस के खतरे के कारण पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में 31 मार्च तक लॉकडाउन करने का फैसला किया है। सीएम अमरिंदर सिंह ने लोगों से लॉकडाउन में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है।

22/03/2020

विंग कमांडर अभिनंदन ने वायुसेना प्रमुख के साथ MIG-21 में भरी उड़ान

वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ और विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ने सोमवार को पठानकोट एयरबेस से मिग-21 विमान से उड़ान भरी। इस दौरान अभिनंदन नए लुक में दिखाई दिए।

02/09/2019

शिवसेना की राजनीति में पहली बार कोई ठाकरे लड़ रहा चुनाव, आदित्य ने भरा नामांकन

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे ने वर्ली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन भरा है। इससे पहले आदित्य ने रोड शो किया और बालासाहेब ठाकरे का आशीर्वाद लिया।

03/10/2019

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा : एससी/एसटी स्टूडेंट्स को अब देना होगा 24 गुना शुल्क

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड यानि सीबीएसई) ने अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के स्टूडेंट्स के लिए 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा शुल्क में 24 गुना वृद्धि कर दी है।

12/08/2019

कुछ असामाजिक तत्व रात 9 बजे के बाद लोगों को बाहर आने के लिए प्रेरित कर रहे हैं: स्वास्थ्य मंत्री

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने जनता कर्फ्यू के दौरान ट्वीट कर कहा कि कुछ असामाजिक तत्व गलत सूचना फैला रहे हैं कि आज के जनता कर्फ्यू के समाप्त होने के बाद घातक वायरस खत्म हो जाएगा। वे रात 9 बजे के बाद लोगों को बाहर आने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। यह जनता को भ्रमित करने का प्रयास है।

23/03/2020

बर्फबारी से ठंड में बढ़ोतरी, जनजीवन हो रहा प्रभावित

कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही बर्फबारी से उत्तर भारत में ठंड में बढ़ोतरी हुई है।

14/01/2020

दिसंबर तक अमित शाह ही रहेंगे भाजपा के अध्यक्ष: सूत्र

भाजपा के ‘एक व्यक्ति एक पद’ का नियम फिलहाल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर लागू नहीं होगा। मोदी मंत्रिमंडल में गृहमंत्री बने शाह दिसंबर तक भाजपा के अध्यक्ष बने रह सकते हैं।

14/06/2019