Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

बिहार में रात्रि कर्फ्यू को किया कम

Tuesday, June 15, 2021 16:30 PM
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले में आई कमी को देखते हुए प्रदेश सरकार ने रात्रि कर्फ्यू को कम किया है। सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों तथा दुकानों को अधिक समय तक खोलने की अनुमति दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपदा प्रबंधन समूह (सीएमजी) की बैठक के बाद कहा कि कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की गई। अब सरकारी एवं गैर सरकारी कार्यालय 5 बजे अपराह्न तक, दुकानें एवं प्रतिष्ठान 6 बजे अपराह्न तक खुली रहेगी। रात्रि कर्फ्यू संध्या 8 बजे से प्रात: 5 बजे तक लागू रहेगा।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सेना पाकिस्तान को करारा जबाव देने के लिए रहे तैयार : राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को देहरादून में जवानों को पाकिस्तान को करारा जबाव देने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।

07/12/2019

अरब सागर में मिला एयरक्राफ्ट का इंजन, बोट में मछली पकड़ने के दौरान जाल में फंसा

केरल के मछुआरों को एक एयरक्राफ्ट का इंजन मिला। दरअसल, एर्नाकुलम जिले के मुनंबम तट के पास अरब सागर में मछुआरों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले बोट ने जाल में इस इंजन को खींच लिया था।

14/11/2019

भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 26 हजार से अधिक

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और पिछले 24 घंटों के दौरान 1,990 नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 26 हजार से अधिक हो गयी तथा इस दौरान इस संक्रमण के कारण 49 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 824 हो गया है।

26/04/2020

SC: जोधपुर नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के छात्र की हत्या की जांच 2 माह में पूरी करे पुलिस

सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान पुलिस को जोधपुर स्थित नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (एनएलयू) में तृतीय वर्ष के छात्र विक्रांत नगाइच की हत्या की जांच दो माह में पूरी करने का बुधवार को निर्देश दिया। न्यायमूर्ति रोहिंगटन फली नरीमन, न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा और न्यायमूर्ति बी आर गवई की खंडपीठ ने 2017 की इस रहस्यमय हत्याकांड की जांच में राज्य पुलिस की सुस्ती को लेकर गहरी नाराजगी जताई।

08/07/2020

1 अप्रैल से 45 साल से ऊपर के सभी लोगों को वैक्सीन लगेगी, जावडेकर ने कहा- टीके की कोई कमी नहीं

देश में एक अप्रैल से कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का दायरा बढ़ाया जा रहा है, इसको लेकर भारत सरकार ने बड़ा और अहम फैसला लिया है। इसके तहत अब 1 अप्रैल से 45 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों कोरोना वैक्सीनेशन के दायरे में आएंगे यानि कि उन्हें कोरोना की वैक्सीन लगेगी।

23/03/2021

IRCTC का ओटीपी आधारित रिफंड सिस्टम, अब बुकिंग एजेंट नहीं कर पाएंगे गुमराह

आईआरसीटीसी अधिकृत रेलवे एजेंट्स के जरिए बुकिंग प्रक्रिया में पारदर्शिता लाने के प्रयास के तहत ओटीपी आधारित रिफंड सिस्टम लेकर आया है। इसके तहत यात्रियों को टिकट कैंसल कराने और आईआरसीटीसी द्वारा दिए गए पासवर्ड का इस्तेमाल कर रिफंड की जानकारी हासिल करने की सुविधा मिलेगी।

30/10/2019

कोरोना का कहर: महाराष्ट्र में आज से 15 दिन तक ब्रेक द चेन अभियान, सभी गैर-जरूरी सेवाएं रहेंगी बंद

सीएम उद्धव ठाकरे ने कोरोना संकट से निपटने के लिए कड़े प्रतिबंधों का ऐलान किया है। प्रदेश में बीते साल की तरह पूर्ण लॉकडाउन नहीं रहेगा, लेकिन सभी गैर-जरूरी सेवाएं बंद रहेंगी और बेवजह निकलने पर रोक होगी। सीएम उद्धव ठाकरे ने 14 अप्रैल को रात 8 बजे से सूबे में धारा 144 लागू करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में अगले 15 दिन तक संचार बंदी लागू की जाएगी।

14/04/2021