Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
भारत

सीबीआई ने अकादमी में तैनात अधिकारी के आवास पर की छापेमारी

Thursday, January 14, 2021 18:20 PM
सीबीआई ने अधिकारी के आवास पर छापेमारी की।

गाजियाबाद। सीबीआई अकादमी में तैनात एक अधिकारी के आवास पर छापेमारी की गई। अधिकारी सीबीआई अकादमी गाजियाबाद में डीएसपी के पद पर तैनात है। सूत्रों के अनुसार की उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है।

सीबीआई की टीम शिकायत के बाद अचानक अधिकारी के आवास पहुंच गई थी। सीबीआई की टीम ने अधिकारी के कौशांबी इलाके में स्थित आवास पर छापेमारी की।
 

यह भी पढ़ें:

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित का निधन

लगातार डेढ़ दशक तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रही और मौजूदा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित का शनिवार अपराह्न यहां एक अस्पताल में निधन हो गया।

20/07/2019

अयोध्या में आसमान छूने वाला भव्य राम मंदिर बनेगा : अमित शाह

अमित शाह ने झारखंड में चुनाव प्रचार का शंखनाद करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अयोध्या मामले में अड़चनें पैदा कीं। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला दिया है। कोर्ट के फैसले से अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो गया है और अब वहां आसमान छूने वाला भव्य मंदिर बनेगा।

22/11/2019

पेट्रोल 27 और डीजल 26 पैसे महंगा

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में उबाल के कारण देश में पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन तेज वृद्धि के साथ करीब डेढ़ महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गये।

18/09/2019

कोरोना अपडेटः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 77 लाख के पार, सक्रिय मामले घटकर अब 7.15 लाख

दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के सक्रिय मामलों में लगातार कमी हो रही है और अब इसकी संख्या घटकर 7.15 लाख पर आ गई है तथा संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ते हुए 77 लाख को पार कर गया है। देश में स्वस्थ होने वाले कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने से सक्रिय मामलों में कमी देखी जा रही है।

22/10/2020

मोदी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित कई नेताओं ने आतंकवादी हमले में संसद की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

13/12/2020

सुप्रीम कोर्ट ने सबरीमाला विवाद पर आदेश देने से किया इंकार

उच्चतम न्यायालय ने केरल के सबरीमला मंदिर में जाने से रोक दी गई महिला रेहाना फातिमा और बिंदु अम्मिनी की याचिकाओं पर कोई आदेश देने से शुक्रवार को मना कर दिया।

13/12/2019

जल्द आतंकवाद मुक्त होगा जम्मू-कश्मीर

केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर जल्द आतंकवाद मुक्त हो जाएगा। सिंह ने उझ पुल को राष्ट्र को समर्पित करने के बाद कठुआ में संवाददाताओं से कहाा कि जम्मू-कश्मीर जल्द आतंकवाद मुक्त हो जाएगा और न केवल भारत बल्कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय ने भी आतंकवाद के खिलाफ मिलकर लड़ने के लिए हाथ मिलाया है।

21/07/2019