Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
भारत

जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस नोडल अधिकारी निलंबित, ड्यूटी में कोताही बरतने का आरोप

Friday, March 13, 2020 16:15 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

जम्मू। जम्मू कश्मीर सरकार ने शुक्रवार को ड्यूटी में कोताही बरतने पर कोराना वायरस के एक नोडल अधिकारी को निलंबित कर दिया। सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि प्रशासन ने प्रदेश में कोरोना वायरस नियंत्रण अधिकारी शफाकत खान को कर्तव्यों को ठीक ढंग से निर्वहन नहीं करने के कारण निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि शफाकत खान को ड्यूटी में कोताही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर के सूचना और जनसंपर्क विभाग (डीआईपीआर) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी नोडल अधिकारी के निलंबन की पुष्टि की गई है। डीआईपीआर ने ट्विटर पर लिखा कि डॉ. शाफकत खान कोराना वायरस नियंत्रण नोडल अधिकारी को ड्यूटी में कोताही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें:

यूपी में नागरिक संशोधन बिल के विरोध में आगजनी

उत्तर प्रदेश में मऊ शहर के दक्षिण टोला क्षेत्र में नागरिक संशोधन बिल के विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ उपद्रवियों द्वारा थाने में खड़े वाहनों में आग लगाने और तोडफ़ोड़ के आरोप पुलिस ने 19 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

17/12/2019

पाण्डेय ने की कलराज मिश्र से मुलाकात

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रवीन्द्र पाण्डेय ने आज यहां मुलाकात की।

01/11/2019

पाकिस्तान ने पुंछ में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गुरुवार को लगातार 5वें दिन पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की।

29/08/2019

कोरोना अपडेट: देश में 30 हजार के करीब संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 934 की मौत

देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 30 हजार के पास पहुंच गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार अभी तक 29,435 पॉजिटिव केस भारत में सामने आ चुके हैं, इसके अलावा 934 लोगों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में कुल 21632 एक्टिव केस हैं।

28/04/2020

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दिया इस्तीफा

हरियाणा में चुनावों में किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है।

24/10/2019

अहमद पटेल ने नितिन गडकरी से की मुलाकात, कहा- महाराष्ट्र के किसानों के मुद्दे पर की चर्चा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के भरोसेमंद सहयोगी अहमद पटेल ने बुधवार को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया के सवालों पर पटेल ने कहा कि पटेल ने कहा कि गडकरी के साथ बातचीत में महाराष्ट्र की राजनीति के बारे में कोई चर्चा नहीं की।

06/11/2019

JNU हिंसा मामला : क्राइम ब्रांच ने आरोपी स्टूडेंट्स को भेजा नोटिस, पूछताछ के लिए किया तलब

जेएनयू हिंसा के मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। क्राइम ब्रांच ने हिंसा मामले में आरोपी बनाए गए यूनिवर्सिटी के 9 छात्रों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया है। इन सभी को 13 जनवरी को कमला मार्केट स्थित एसआईटी दफ्तर में पेश होने को कहा गया है।

12/01/2020