Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 20th of January 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह मामले में उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इसे महाराष्ट्र बनाम बिहार का मुद्दा न बनाएं

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह सक्षम है। राज्य की पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी को सजा देगी। बहरहाल कृपया इस मामले को महाराष्ट्र बनाम बिहार का मुद्दा न बनाएं।

01/08/2020

NRC की फाइनल लिस्ट जारी, 3 करोड़ से अधिक लोग वैध, 19 लाख से ज्यादा बाहर

असम की राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर की फाइनल लिस्ट जारी की गई है, जिसमें 3,11,21,004 लोगों जगह बनाने में सफल हुए हैं।

31/08/2019

कोविड-19 से लड़ाई में बड़ी कामयाबी, HIV की दवा लोपिनाविर और रिटोनाविर का उत्पादन बढ़ाने के निर्देश

कोरोना वायरस (कोविड-19) की वैक्सीन विकसित करने में साल से डेढ़ साल का समय लग सकता है। इस बीच एकोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के दौरान क अच्छी खबर सामने आई है। एचआईवी के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवा लोपिनाविर और रिटोनाविर कोरोना वायरस के मरीजों पर कारगर साबित हो रही है।

13/03/2020

सोनिया ने कांग्रेस के स्थापना दिवस पर फहराया झंडा

कांग्रेस अघ्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के 135वें स्थापना दिवस पर पार्टी मुख्यालय पर तिरंगा फहराया और देशभर में चलने वाले पार्टी के संविधान बचाओ-भारत बचाओ अभियान की शुरुआत की।

28/12/2019

चरित्र प्रमाण पत्र देने में सुशील का कोई जोड़ नहीं : प्रशांत

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता एवं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा।

25/01/2020

राज्यों की सीमा बंद करने के प्रयासों को मायावती ने बताया अनुचित, केंद्र से हस्तक्षेप की मांग

मायावती ने मंगलवार को कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्यों के बीच सद्भावना और सहयोग की जरूरत है, इसके लिए सीमाएं बंद नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि स्थिति को देखते हुए केंद्र सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।

02/06/2020

बजट से गरीब को बल मिलेगा और युवाओं को बेहतर कल मिलेगा: नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आम बजट को देश के लोगों की आशा, आकांक्षा और विश्वास पर आधारित बताते हुए कहा कि इससे गरीब को बल और युवाओं को बेहतर कल मिलेगा।

05/07/2019