Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
भारत

नक्सलियों के कोरोना संक्रमण होने की मिली है सूचना : अभिषेक

Sunday, May 09, 2021 16:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के नक्सली प्रभावित दंतेवाड़ा में अनेक नक्सलियों के कोरोना संक्रमण के शिकार होने की सूचना है। दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव के अनुसार पुलिस को सूचना मिली है कि 25 लाख रुपए की इनामी नक्सली सुजाता को कोरोना हो गया है।

एक नक्सली की मौत और कई नक्सलियों के बीमार होने की सूचनाए है। नक्सली ग्रामीणों से मेलजोल रखे हुए है। इसलिए गांवों में भी कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका बनी हुयी है। नक्सलियों को पुलिस के समक्ष समर्पण करना चाहिए।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ExitPolls: झारखंड में भाजपा बहुमत से दूर, झामुमो महागठबंधन की बन सकती है सरकार

झारखंड विधानसभा के लिए पांच चरणों में हुए मतदान के तुरंत बाद कराये गये सर्वे (एक्जिट पोल) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) फिर से सरकार बनाने के लिए जरूरी जादुई आंकड़े से दूर है, तो झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का महागठबंधन करीब दिख रहा है।

21/12/2019

तब्लीगी जमात केसः सुप्रीम कोर्ट ने कहा- 'बोलने और अभिव्यक्ति की आजादी' का हाल में हुआ सबसे ज्यादा दुरुपयोग

सुप्रीम कोर्ट ने निजामुद्दीन मरकज घटना पर तब्लीगी जमात की रिपोर्टों के संदर्भ में कथित टीवी चैनलों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की याचिका पर गुरुवार को कहा कि हाल में 'बोलने और अभिव्यक्ति की आजादी' के अधिकार का सबसे ज्यादा दुरुपयोग हुआ है।

08/10/2020

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने किए पुतले दहन

केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में हरियाणा, पंजाब और दिल्ली के सीमावर्ती क्षेत्रों में जारी किसान आंदोलन के छह माह पूरे होने के उपलक्ष्य में काला दिवस मनाने के संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने हरियाणा में प्रदर्शन और पुतले दहन किए।

26/05/2021

जम्मू-कश्मीरः नगरोटा एनकाउंटर में जैश के 4 आतंकवादी ढेर, 11 AK-47 राइफल और 29 ग्रेनेड बरामद

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी हासिल की है। जम्मू शहर के नगरोटा इलाके में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकवादी मारे गए। आतंकियों से 11 एके-47 राइफल, 3 पिस्टल, 29 ग्रेनेड, 6 UBGL ग्रेनेड, मोबाइल फोन और अन्य कई सारे उपकरण बरामद हुए हैं।

19/11/2020

कर्नाटक विधायक अयोग्यता मामले में जज ने खुद को किया सुनवाई से अलग

सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश एम एम शनतंगोदौर ने कर्नाटक के 17 अयोग्य विधायकों की याचिकाओं की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया। न्यायमूर्ति शंटांगोदौर ने खुद को इससे यह कहते हुए अलग कर लिया कि वह कर्नाटक से हैं इसलिए वह सुनवाई का हिस्सा नहीं रहना चाहते हैं।

17/09/2019

BJP संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी, कोरोना की रोकथाम में सक्रिय भूमिका निभाएं पार्टी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सलाह दी कि कोरोना विषाणु कोविड 19 की महामारी के मद्देनजर पार्टी कोई भी राजनीतिक या संगठनात्मक अभियान एवं कार्यक्रम नहीं चलाये और महामारी की रोकथाम के लिए जनजागरूकता अभियान में सक्रिय भूमिका निभाये।

17/03/2020

भारत की ओर से दिए जा रहे अवसरों का लाभ लें : कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा है कि भारत और फिलीपींस के बीच दशकों से गहरे मित्रतापूर्ण संबंध रहे हैं और उन्होंने फिलीपींस में रह रहे भारतीय समुदाय के लोगों से भारत की ओर से दिये जा रहे नवाचार और अनुसंधान के अवसरों का लाभ उठाने का आह्वान किया है।

20/10/2019