Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
भारत

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 6015 नए मामले आए सामने

Friday, January 14, 2022 17:50 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना के 6015 नए मामले सामने आए है। 7 मरीजों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर में सर्वाधिक 2020 नए मरीज मिले है। इसके साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 28797 हो गई है। औसत संक्रमण दर 9.51 प्रतिशत हो गई है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

उद्धव ठाकरे की कुर्सी रहेगी बरकरार! चुनाव आयोग ने टाला महाराष्ट्र में संभावित संवैधानिक खतरा

महाराष्ट्र में संभावित राजनीतिक संकट का खतरा अब टलता हुआ नजर आ रहा है। चुनाव आयोग के एक निर्णय से राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर आ रहे खतरे के बादल अब छंटते हुए लग रहे हैं। चुनाव आयोग ने शुक्रवार को राज्य में विधान परिषद चुनाव कराने का निर्णय लिया है। चुनाव आयोग की ओर से इस बारे में अधिसूचना जारी कर दी गई है।

01/05/2020

व्हाइट गुड्स विनिर्माण को प्रोत्साहन देने के लिए PLI स्कीम का ऐलान, 5 साल में दिए जाएंगे 6238 करोड़ रुपए

मोदी सरकार ने देश में एयरकंडीशर एवं एलईडी लाइट सहित सभी व्हाइट गुड्स के विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए 6238 करोड़ रुपए की उत्पादन आधारित प्रोत्साहन योजना की घोषणा की है, जो अगले 5 वर्ष में लागू की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बुधवार को हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई।

07/04/2021

कोरोना संकट: देश में 31 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, गृह मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन

कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन के तीसरे चरण के आखिरी दिन देश में लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर दिया गया है। राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सभी मंत्रालयों, विभागों और राज्यों को देश में लॉकडाउन 31 मई तक बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

17/05/2020

डाटा सुरक्षा कानून की मांग को लेकर तृणमूल कांग्रेस सांसदों का प्रदर्शन

तृणमूल कांग्रेस नेता सुदीप बंदोपाध्याय और डेरेक ओ बेरियन समेत पार्टी सांसदों ने नये डाटा सुरक्षा कानून की मांग को लेकर संसद भवन परिसर में धरना दिया।

17/07/2019

राहुल गांधी ने औरंगाबाद रेल हादसे में मजदूरों की मौत पर जताया शोक

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में मालगाड़ी की चपेट में आने से मजदूरों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मालगाड़ी से कुचले जाने से मजदूर भाई-बहनों के मारे जाने की खबर से स्तब्ध हूं।

08/05/2020

अमित शाह, राजनाथ और योगी आदित्य नाथ सहित दिग्गजों ने बाबू जी को किये श्रद्धासुमन अर्पित

बाबूजी के जाने से राजनीतिक नभ में, विशेषकर हमारी पार्टी के लिए, एक बड़ी रिक्तता आई है- अमित शाह

23/08/2021

बंगाल में बवाल: CBI ने ममता के 2 मंत्रियों और 1 विधायक को किया गिरफ्तार, धरने पर बैठीं मुख्यमंत्री

सीबीआई ने नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में सोमवार को ममता बनर्जी के दो मंत्रियों सुब्रत मुखर्जी, फिरहाद हाकिम, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री बनर्जी निजाम पैलेस में स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) दफ्तर के सामने धरने पर बैठ गईं। इन लोगों की गिरफ्तारी से गुस्साए तृणमूल समर्थकों ने सीबीआई दफ्तर के बाहर जमकर हंगामा किया।

17/05/2021