Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

2014 की तुलना में भाजपा को इस बार अधिक सीटें मिलेंगी: राजनाथ सिंह

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फिर से की गयीं अभद्र टिप्पणियों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या वह इस बार अय्यर के विचारों से सहमत हैं।

14/05/2019

साढ़े तीन साल में शुरू हो जाएगा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे: नितिन गडकरी

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने कल ही दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे की प्रगति की समीक्षा की है और साढ़े तीन साल में इस पर यातायात शुरू हो जायेगा।

27/06/2019

राहुल गांधी का लद्दाख मुद्दे पर केंद्र पर हमला, कहा- पीएम मोदी डरपोक, चीन के आगे सिर झुकाया

केन्द्र सरकार ने चीन से पैंगोंग लेक को लेकर समझौता किया है। केन्द्र सरकार ने कहा कि यह भारत की जीत है। इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर हमला किया है।

12/02/2021

खनन माफियाओं के लिए बनाई जा रही है योजनाएं : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नाम लिए बिना निषाद समुदाय की एक जनसभा में कहा कि मौजूदा सरकार नदी और जंगल की बदौलत रोजी रोटी कमाने वालों की नहीं सुनती, बल्कि पर्यावरण की अमूल्य संपदा को नुकसान पहुंचाने वाले खनन माफियाओं के लिए चलायी जा रही है।

21/02/2021

राहुल गांधी का PM मोदी पर वार, चीन से जमीन वापस लेने का क्या प्लान या एक्ट ऑफ गॉड बताकर छोड़ देने की योजना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीमा पर चीनी सैनिकों के कब्जे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला करते हुए शुक्रवार को तंज किया और कहा कि सरकार को बताना चाहिए कि उसके पास उन्हें भगाने की कोई रणनीति है या फिर इसे 'दैवीय घटना' बताकर छोड़ देने की योजना है।

11/09/2020

निर्भया मामला में अक्षय ने दायर की क्यूरेटिव याचिका

देश को दहला देने वाले निर्भया कांड के एक अन्य गुनहगार अक्षय कुमार ने अब उच्चतम न्यायालय में क्यूरेटिव पिटीशन (सुधारात्मक याचिका) दायर किया है।

29/01/2020

कश्मीर में मुठभेड़ में 2 आंतकवादी ढेर

कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवारा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 2 अधिकारी और 2 जवान तथा राज्य पुलिस का एक उप निरीक्षक शहीद हो गये।

03/05/2020