Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

मुहर्रम का जुलूस निकालने से रोकने के लिए कर्फ्यू लागू

जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में मुहर्रम का जुलूस निकालने से रोकने के लिए कर्फ्यू लगाया गया है।

09/09/2019

कोरोना: सिंगर कनिका कपूर की पांचवी जांच भी पॉजिटिव, हालत स्थिर

सिंगर कनिका कपूर की पांचवी कोरोना जांच भी पॉजिटिव आया है, लेकिन डॉक्टरों का मानना है कि उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है।

31/03/2020

पटना में बाढ़ की बदहाली के लिए प्रशासन जिम्मेदार : कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बिहार की राजधानी पटना में बाढ़ के कारण जो बदहाली हुई है उसकी वजह दैवीय नहीं, बल्कि मानव निर्मित आपदा है और इसके लिए पूरी तरह से प्रशासन जिम्मेदार है।

01/10/2019

सुप्रीम कोर्ट का केंद्र को निर्देश, दिल्ली-NCR में आवागमन के लिए हो एक पास की व्यवस्था

सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना काल में राजधानी दिल्ली से लगी उत्तर प्रदेश और हरियाणा की सीमाओं पर आवाजाही के नियमन के लिए केंद्र सरकार को इन तीनों राज्यों के साथ मिल-बैठकर एक सप्ताह के भीतर आम योजना बनाने का गुरुवार को निर्देश दिया।

04/06/2020

अरविंद केजरीवाल ने संभाला मुख्यमंत्री पद का कार्यभार, मंत्रियों ने भी संभाला कामकाज

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभाल लिया।

17/02/2020

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच ऑक्सीजन की बढ़ती मांग, पीएम मोदी ने की उपलब्धता की समीक्षा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशभर में ऑक्सीजन टैंकरों का निर्बाध आवागमन सुनिश्चित करने को कहा है, जिसे देखते हुए एक से दूसरे राज्य में जाने वाले ऑक्सीजन टैंकरों को परमिट में छूट दी गई है। मोदी ने देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को देखते हुए ऑक्सीजन की उपलब्धता की स्थिति की शुक्रवार को समीक्षा की।

16/04/2021

दरभंगा रैली में तेजस्वी यादव ने सभी वर्ग को साथ लेकर चलने का दिया भरोसा, कहा- नीतीश सरकार की विदाई तय

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सभी वर्ग को साथ लेकर चलने का भरोसा देते हुए सोमवार को कहा कि इस चुनाव में राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की विदाई तय है। यादव ने कहा कि नीतीश सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

02/11/2020