Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

खराब टेस्ट किट को लेकर केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, जहां से आई वहां भेजी जाएंगी वापस

देश के कई प्रदेशों से रैपिड टेस्ट किट के खराब होने की बात सामने आ रही हैं। ये टेस्ट किट गलत रिपोर्ट दे रही हैं जिसके चलते डॉक्टरों को और भी ज्यादा परेशानी हो रही है। अब इसको लेकर केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि इन टेस्ट किटों को उनके संबंधित देशों को वापस कर दिया जाएगा।

25/04/2020

पश्चिम बंगाल: तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस के महासचिव शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अधिकारी ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को पत्र लिखकर कहा कि मैं पार्टी के सदस्य के रूप में और सभी पदों से तथा पार्टी के सहयोगी संगठनों से इस्तीफा दे रहा हूं।

17/12/2020

प्रियंका गांधी ने उज्जैन में बाबा महाकाल के किए दर्शन, किया अभिषेक-पूजन

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन व अभिषेक-पूजन किया।

13/05/2019

झारखंड चुनाव : पांचवें चरण में 16 सीटों के लिए मतदान जारी, पहले 4 घंटे में 29.19 फीसदी वोटिंग

झारखंड में पांचवें और अंतिम चरण में संथालपरगना की 16 विधानसभा सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान जारी है। वोटिंग के पहले चार घंटे में 29.19 फीसदी मतदाताओं ने अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

20/12/2019

हरियाणाः निकिता हत्याकांड पर महापंचायत में उपद्रव, भीड़ ने रोड किया जाम, पुलिस पर किया पथराव

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में कॉलेज के बाहर छात्रा निकिता की हत्या मामले में रविवार को महापंचायत के बाद बवाल हो गया है। महापंचायत के बाद दिल्ली-आगरा हाईवे पर जमकर हंगामा हुआ। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

01/11/2020

अन्ना हजारे की केंद्र सरकार को चेतावनी, किसानों की समस्या हल नहीं हुई तो करूंगा अनशन

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने किसानों की समस्याओं को लेकर अनशन करने की चेतावनी दी है। अन्ना ने कृषि मंत्री को भेजे पत्र में कहा कि उन्हें लिखित में आश्वासन दिया गया था, जिसे अब तक पूरा नहीं किया गया है। अब वह कहां और किस समय अनशन शुरू करेंगे, सरकार को इसकी जानकारी दे दी जाएगी।

15/12/2020

ऑर्बिटर ने चांद पर ढूंढी लैंडर विक्रम की लोकेशन, संपर्क साधने में जुटा इसरो

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (इसरो) ने कहा है कि चंद्रयान-2 ऑर्बिटर ने चांद की सतह पर उस स्थान का पता लगा लिया है जहां उसके लैंडर विक्रम ने लैंड किया है।

08/09/2019