Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस : इरडा का बीमा कंपनियों को आदेश, कोरोना के इलाज का खर्च कवर हो सके ऐसी पॉलिसी करें तैयार

भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर लोगों में डर बना हुआ है। अब तक कोरोना के 29 मामले सामने आ चुके हैं।

05/03/2020

केजरीवाल की अपील: कोविड आपदा के खिलाफ सभी लोग एकजुट होकर लड़ेंगे, तभी भारत बचेगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देश के नागरिकों और सभी सरकारों से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि सभी लोग मिल कर आपदा से लड़ेंगे, तभी भारत बचेगा। केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि अगर हम मिलकर लड़े, तो हमारे सारे संसाधन एक साथ इस्तेमाल होंगे और हमारी ताकत बढ़ेगी, लेकिन हम बंट गए, तो हमें कोई नहीं बचा पाएगा।

22/04/2021

ड्रग्स मामला: 18 जनवरी तक एनसीबी की कस्टडी में भेजे गए नवाब मलिक के दामाद समीर खान

एनसीबी ने कई स्थानों पर छापेमारी की है। एनसीबी ने समीर खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने बताया कि समीर खान को गिरफ्तार करने के बाद ड्रग्स मामले में जांच तेज कर दी है।

14/01/2021

कोरोना वायरस को लेकर प्रभावी कदम, पूर्वोत्तर की 5500 किमी. लंबी अंतरराष्ट्रीय सीमा सील

केन्द्र सरकार ने ऐहतियात के रूप में प्रभावी कदम उठाते हुए पूर्वोत्तर के राज्यों से लगने वाली सभी अंतरराष्ट्रीय सीमाएं सील कर दी हैं। भारत की करीब 5500 किलोमीटर सीमाएं चीन समेत अन्य देशों से लगती हैं।

04/04/2020

कोविड-19: लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लेने पर प्रधानमंत्री मोदी ने जाहिर की चिंता

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लिए जाने पर चिंता जाहिर करते हुए सभी राज्य सरकारों से नियमों और कानूनों को सुनिश्चित कराने का सोमवार को अनुरोध किया। मोदी ने ट्वीट कर कहा, लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

23/03/2020

नाथूराम गोडसे को देशभक्त की 'उपाधि' देने वाली प्रज्ञा ठाकुर पर भाजपा ने की बड़ी कार्रवाई

प्रज्ञा ने बुधवार को संसद में महात्मा गांधी को गोली मारने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त कह डाला, जिसको लेकर गुरुवार को संसद में हंगामा हो रहा है।

28/11/2019

एकनाथ शिंदे चुने गए महाराष्ट्र शिवसेना विधायक दल के नेता

नव निर्वाचित विधायकों की शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में शिवसेना भवन में बैठक हुई, जिसमें एकनाथ शिंदे को विधायक दल का नेता चुना गया। विधायक दल के नेता के लिए आदित्य ठाकरे ने शिंदे के नाम का प्रस्ताव रखा था। पार्टी ने इसके अलावा सुनील प्रभु को विधानसभा में चीफ व्हिप चुना है।

31/10/2019