Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

योगी सरकार अपराधियों के सामने कमजोर: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया है कि उत्तेर प्रदेश की योगी सरकार अपराध रोकने में नाकामयाब हो रही है और जिस तरह से वहा आपराधिक वरदातें बढ़ रही उससे लगता है कि राज्य सरकार ने अपराधियो के समक्ष आत्मसमपर्ण कर दिया है।

29/06/2019

बाबरी विध्वंस मामले में CBI कोर्ट कल सुनाएगी फैसला, उमा भारती ने कहा- नहीं लूंगी जमानत

अयोध्या में बाबरी विध्वंस के करीब 28 साल पुराने मामले में सीबीआई की विशेष अदालत बुधवार को ऐतिहासिक फैसला सुनाएगी। वर्ष 1992 में विवादित ढांचे के विध्वंस के मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, डॉ. मुरली मनोहर जोशी, कल्याण सिंह, उमा भारती समेत सभी 32 आरोपियों के बयान 31 अगस्त तक दर्ज किए जा चुके हैं।

29/09/2020

सायना नेहवाल ने की हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस की तारीफ

रेप और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस के एनकाउंटर में मार गिराने की पूरे देश में तारीफ हो रही है।

06/12/2019

महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर, नागपुर में एक दिन के अब तक के सर्वाधिक मामले

महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। केंद्र सरकार भी इस बात को खुलकर कह चुकी है। महाराष्ट्र में देश के 50 फीसदी से ज्यादा कोरोना के मामले हैं। केंद्रीय सर्वेक्षण टीम द्वारा बनाई गई रिपोर्ट में यह बताया गया है कि महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है। नागपुर में कोरोनाकाल में अब तक के एक दिन में सर्वाधिक 2587 संक्रमित मिले हैं।

18/03/2021

रविशंकर प्रसाद ने लॉन्च किया सीईआईआर पोर्टल

मोबाइल चोरों की अब खैर नहीं। दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिल्ली में सीईआईआर यानि सेंट्रल इक्विपमेंट आइडेंडिटी रजिस्टर पोर्टल लॉन्च कर दिया है।

31/12/2019

केरल में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने दिया इस्तीफा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीसी चाको ने केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया। चाको ने कहा कि केरल विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों का चयन अलोकतांत्रिक तरीके से किया गया है।

10/03/2021

बीएचयू के अध्ययन में दावा, कोरोना को मात देने वालों को टीके की एक डोज ही जरूरी

कोरोना संक्रमण को मात देकर कोरोना टीके की पहली खुराक लेने वालों में 10 दिन में ही पर्याप्त एंटीबॉडी बन जाती है। ऐसे लोगों को कोरोना टीके की एक ही डोज लगे तो वह भी पर्याप्त है। बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के जूलॉजी डिपार्टमेंट, आईएमएसबीएचयू विभाग के वैज्ञानिकों ने अध्ययन में यह परिणाम सामने आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेज कोरोना से उबरने वालों को बस एक ही डोज लगाने का सुझाव दिया है।

31/05/2021