Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शरद पवार ने राज्यपाल कोश्यारी पर लगाया आरोप, उनके पास कंगना के लिए समय, किसानों के लिए नहीं

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास कृषि सुधार कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों से मुलाकात करने का वक्त नहीं है बल्कि उनके पास बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से मिलने का पूरा समय है।

26/01/2021

जम्मू कश्मीर में सामान्य हो रहे हालात, स्कूल-कॉलेज जा रहे बच्चे

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाबंदियां हट रही हैं। कई थाना इलाकों में दिन के यमश् कोई पाबंदी नहीं है और जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के अधिकतर हिस्से में कोई भी प्रतिबंधात्मक आदेश लागू नहीं है।

03/09/2019

राहुल गांधी ने कोरोना पर जारी किया श्वेत पत्र, कहा- मकसद उंगली उठाना नहीं, सुझाव देना है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना पर श्वेत पत्र जारी कर सरकार को संभावित तीसरी लहर का असर नियंत्रित करने के सुझाव दिए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि इसका मकसद सरकार पर अंगुली उठाना नहीं बल्कि सरकार ने पहली और दूसरी लहर के दौरान जो गलतियां की है, संभावित तीसरी लहर में उन गलतियों को सुधारने और सही कदम उठाने का सुझाव दिया गया है।

22/06/2021

बिहार: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव गिरफ्तार, कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन का आरोप

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है। यादव को पुलिस ने उनके आवास से हिरासत मं लिया है।

11/05/2021

देश में पहली बार लगेगी महिला को फांसी, मथुरा जेल में फांसीघर की मरम्मत के निर्देश

देश में पहली बार किसी महिला को फांसी दी जाएगी। दोषी महिला को उत्तर प्रदेश की मथुरा की महिला जेल में बने फांसी घर में लटकाया जाएगा। हालांकि इस महिला को कब फांसी लगाई जानी है इसकी अभी तारीख तय नहीं हुई है लेकिन फांसी घर की मरम्मत और फंदे के रस्सी का ऑर्डर दिया गया है। जेल के अफसरों ने मेरठ में रहने वाले पवन जल्लाद से संपर्क किया है।

18/02/2021

मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार, 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करते हुए 28 नए मंत्रियों को शामिल किया, जिनमें 20 कैबिनेट और आठ राज्य मंत्री शामिल हैं। राज्य की प्रभारी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन में आयोजित गरिमामय समारोह में नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

02/07/2020

विराट कोहली-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पैरेंट बन गए हैं। एक्ट्रेस ने सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। कोहली ने सोशल मीडिया पर बेटी के आगमन का ऐलान किया।

11/01/2021