Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर हमला, कहा- जिस प्रॉपर्टी पर बैठे हैं, उसे भी जनता जब्त कर सकती है

Thursday, July 22, 2021 13:10 PM
प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रॉपर्टी जब्त वाले बयान को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। प्रियंका ने गुरुवार को कहा कि जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मागों के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। जिस प्रॉपर्टी पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं देश की जनता की है। याद रखें कि वह प्रॉपर्टी भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक कार्यक्रम में 130 नव नियुक्त आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपने के मौके पर कहा था कि सरकार की पारदर्शी, निष्पक्ष एवं समयबद्ध कार्यप्रणाली के कारण सरकारी विभागों में चयन की प्रक्रिया अब समय से पूर्ण हो रही है। युवाओं को किसी बहकावे में नहीं आना चाहिए। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करानी हो, वह गलत कार्य करे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पद्मश्री रमेश बाबा ने 66 साल पहले शुरू की थी गौशाला, जिसमें हैं 60 हजार गायें

गोसेवा में सराहनीय कार्य करने के लिए पद्मश्री सम्मान से विभूषित ब्रज के संत रमेश बाबा की चाहत है कि उनकी गोशालाओं में गायों की संख्या एक लाख के पार पहुंच जाये।

17/05/2019

राज्यसभा चुनाव में गुजरात की तीन सीटों पर जीतेंगे भाजपा उम्मीदवार : सीएम रूपाणी

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गुरुवार को दावा किया कि आगामी 26 मार्च को गुजरात की चार राज्यसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा के सभी तीन उम्मीदवार आसानी से जीत जाएंगे।

19/03/2020

कोरोना वायरसः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 95.34 लाख के पार, अब तक 1.38 लाख से ज्यादा लोगों की मौत

देश में कोरोना के नए मामलों की रफ्तार धीमी पड़ने और स्वस्थ होने वालों की संख्या में निरंतर इजाफा होने से रिकवरी दर 94 प्रतिशत से अधिक हो गई है, जबकि सक्रिय मामलों की दर घटकर 4.5 प्रतिशत से नीचे आ गई है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देश में पिछले 4 दिनों में 40 हजार से कम मामले सामने आए हैं।

03/12/2020

कलकत्ता HC ने ममता बनर्जी पर लगाया 5 लाख का जुर्माना, कहा- न्यायपालिका की छवि धूमिल करने की कोशिश की

कलकत्ता हाईकोर्ट ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा झटका देते हुए 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। ममता बनर्जी के वकील ने नंदीग्राम चुनाव से जुड़ी एक याचिका की सुनवाई में पक्षपात का हवाला देते हुए जस्टिस कौशिक चंदा की पीठ से मामले को स्थानांतरित करने की अपील की थी।

07/07/2021

PM मोदी ने वाराणसी के डॉक्टरों से की बात, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 'जहां बीमार वहीं उपचार' का दिया मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कोरोना संकट के मद्देनज़र अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के डॉक्टरों से सीधा संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना के कारण जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त की। मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भावुक हो गए।

21/05/2021

निर्भया केस : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने खारिज की दोषी विनय शर्मा की दया याचिका

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को निर्भया के चार दोषियों में से एक विनय शर्मा की दया याचिका खारिज कर दी। राष्ट्रपति की दया याचिका पर अस्वीकृति दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा सभी दोषियों की फांसी की सजा पर रोक लगाने के एक दिन बाद आई है।

01/02/2020

नागरिकता संशोधन बिल का समाधान तलाशने की सोच रहे : शाह

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तरपूर्व के राज्यों में हिंसा हो रही है। इस पर गिरिडीह में चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि वह इसका समाधान तलाशने की सोच रहे हैं।

15/12/2019