Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

कपिल सिब्बल के नए ट्वीट से अटकलों का बाजार गर्म, कहा- यह किसी पद के लिए नहीं, देश के लिए है

Tuesday, August 25, 2020 15:25 PM
कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में सोनिया गांधी को फिर से अंतरिम अध्यक्ष चुन लेने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि वरिष्ठ नेताओं के बीच तल्खी खत्म हो गई, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के मंगलवार को किए ट्वीट से आभास होता है कि 'घमासान' अभी बाकी है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के सोमवार को बैठक में बयान के बाद ट्वीट करने वाले वरिष्ठ नेता सिब्बल के नए ट्वीट से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि यह किसी पद की बात नहीं है। यह मेरे देश की बात है जो सबसे ज्यादा जरूरी है।

सिब्बल ने सोमवार को बैठक में राहुल गांधी की नाराजगी वाली रिपोर्ट के बाद भी ट्वीट किया था, लेकिन बाद में वरिष्ठ नेता ने ट्वीट यह कहते हुए हटा लिया था कि राहुल ने उनसे कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को बैठक से पहले राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद समेत पार्टी के 23 वरिष्ठ नेताओं ने सोनिया गांधी को संगठन में बदलाव के लिए एक पत्र लिखा था। इस पत्र के बाद से पार्टी में भूचाल मचा हुआ है।
 

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर पीएमसीएच में फेंकी गई स्याही

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी। चौबे पिछले दिनों अप्रत्याशित बारिश के कारण पटना शहर में जलजमाव और उसके बाद डेंगू से पीड़ित हुए लोगों से मिलने के लिए पीएमसीएच गए थे, तभी एक व्यक्ति ने उन पर स्याही फेंक दी।

15/10/2019

कोर्ट ने सावरकर को सबूतों के अभाव में किया था बरी: तुषार गांधी

तुषार गांधी ने सावरकर का भारत रत्न देने पर कहा कि उन्हें सबूतों के अभाव में बरी किया गया था। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की हत्या के मामले में कोर्ट ने उन्हें सबूतों के अभाव में बरी किया था।

26/10/2019

CAA के विरोध में प्रदर्शनकारियों का अलीगढ़ में उपद्रव, कई इलाकों में माहौल तनावपूर्ण

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी रविवार शाम माहौल एक बार फिर तनावपूर्ण हो गया। ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र में सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शन के बीच प्रदर्शनकारियों ने उपद्रव शुरू कर दिया।

24/02/2020

मोदी ने नितिन गडकरी को दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी के 62वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी।

27/05/2019

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने किए भगवान बद्रीनाथ के दर्शन, पर्यटक आवास गृह का किया शिलान्यास

उत्तराखंड के दौरे पर गए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए और पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास किया। योगी सुबह बद्रीनाथ धाम पहुंचे और भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए और पूजन किया।

17/11/2020

जम्मू-कश्मीर: गंदेरबल और उधमपुर में 4जी इंटरनेट सेवा बहाल, घाटी के अन्य स्थानों पर 2जी सेवा जारी

केन्द्रशासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के दो जिलों गंदेरबल और उधमपुर में रविवार रात से सभी सेल्यूलर कंपनियों की 4जी इंटरनेट सेवा को बहाल कर दिया गया है जबकि कश्मीर घाटी के अन्य क्षेत्रों में अगले आदेश तक 2जी सेवा जारी रहेगी।

17/08/2020

केजरीवाल ने किया पानी का बिल माफ करने का ऐलान

अगले वर्ष के शुरू में होने वाले दिल्ली विधानसभा के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं को रिझाने के क्रम में मंगलवार को एक और बड़ा फैसला लेते हुए राजधानी के पेयजल उपभोक्ताओं के बकाया बिल माफ करने का ऐलान किया है।

27/08/2019