Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
भारत

दल-बदल : कांग्रेस के उम्मीदवार ने टिकट मिलने के बाद बदल ली पार्टी

Saturday, January 15, 2022 12:40 PM
यूसुफ अली (फाइल फोटो)

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए चल रहे नेताओं के दल-बदल के दौरान कांग्रेस के एक उम्मीदवार का पार्टी से टिकट मिलने के 24 घंटे के बाद ही पार्टी बदल ली। एक तरफ विभिन्न दलों में टिकट कटने के खतरे को भांप कर नेता दूसरे दलों का रुख कर रहे है।

कांग्रेस से रामपुर की चमरौआ सीट से टिकट मिलने के एक बाद यूसुफ अली ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। यूसुफ को इस सीट से उम्मीदवार बनाने की घोषणा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करते हुये की थी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गोवा में भारतीय नौसेना का मिग-29 विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

भारतीय नौसेना का मिग 29 विमान गोवा में नियमित प्रशिक्षण उड़ान के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन पायलट विमान से सुरक्षित निकलने में कामयाब रहा है। नौसेना के अनुसार यह हादसा सुबह साढ़े दस बजे हुआ।

23/02/2020

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में 4 उम्मीदवार उतारेगी BJP, प्रत्याशियों का किया ऐलान

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा परिषद की 9 सीटों के लिए 21 मई को होने वाले चुनावों में पार्टी 4 उम्मीदवार उतारेगी। भाजपा ने गोपीचंद पडालकर, रंजीत सिंह मोहिते-पाटिल, डॉक्टर अजीत गोपजादे और प्रवीण दटके को उम्मीदवार घोषित किया है।

08/05/2020

केंद्र की महत्वाकांक्षी 'सेंट्रल विस्टा' परियोजना को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी, 2:1 के बहुमत से हुआ फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी 'सेंट्रल विस्टा' परियोजना को मंगलवार को हरी झंडी दे दी। न्यायमूर्ति ए एम खानविलकर, न्यायमूर्ति दिनेश माहेश्वरी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की खंडपीठ ने 2:1 से बहुमत का फैसला सुनाते हुए कहा कि परियोजना को पर्यावरण मंत्रालय की ओर से दी गई हरी झंडी में कोई गड़बड़ी नजर नहीं आती।

05/01/2021

कानपुर एनकाउंटर मामले की जांच के लिए बिकरू गांव पहुंची SIT की टीम, ग्रामीणों से की बात

उत्तर प्रदेश पुलिस के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे की मौत के बाद गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) के सदस्य रविवार को कानपुर में चौबेपुर क्षेत्र बिकरू गांव पहुंचे और घटना की तहकीकात शुरू कर दी। एसआईटी के सदस्यों ने दुर्दांत गैंगस्टर विकास दुबे के ढहाए गए आवास का कोना कोना देखा और पड़ोस के उसके मामा के घर भी गए, जहां सीओ देवेन्द्र मिश्र की विकास और उसके साथियों ने नृशंस हत्या कर दी थी।

12/07/2020

जेपी नड्डा ने चिट्ठी लिखकर सोनिया गांधी को दिया जवाब, कहा- कांग्रेस की करनी से दुखी हूं, हैरान नहीं

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस नेताओं को लेकर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है।

11/05/2021

ऑनर किलिंग मामला: आरोपी को मिली जमानत रद्द, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा राजस्थान हाईकोर्ट का फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने ऑनर किलिंग के मामले में राजस्थान हाईकोर्ट की ओर से आरोपी को मिली जमानत को रद्द कर दिया है। चीफ जस्टिस एनवी रमना की अध्यक्षता वाली बेंच ने आरोपी को सरेंडर करने का निर्देश दिया है। याचिका मृतक की पत्नी ने दायर की थी।

13/07/2021

अधीर रंजन बोले, वह है पाकिस्तानी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उनका परिचय पाकिस्तानी के तौर पर करवाती हैं, वह कहना चाहते है वह पाकिस्तानी है।

16/01/2020