Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वेंकैया नायडू का सीएए, एनआरसी और एनपीआर पर सार्थक बहस का आह्वान

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सीएए, एनपीआर और एनआरसी जैसे मुद्दों पर प्रबुद्ध और रचनात्मक बहस का आह्वान करते हुए लोगों से गहराई से अध्ययन करने और किसी भी मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने से पहले पृष्ठभूमि को पूरी तरह समझने का आग्रह किया है।

29/12/2019

संसद में राजस्थान के लजीज व्यंजनों की डिमांड

सामने लजीज व्यंजन हो तो किसका मन नहीं मचलेगा। संसद भवन में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है।

05/12/2019

WHO ने भी कोवैक्सीन को माना असरदार, कहा- भारत बायोटेक की वैक्सीन का डेटा संतोषजनक

भारत की स्वदेशी वैक्सीन 'कोवैक्सीन' को लेकर अच्छी खबर है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) की मंजूरी का इंतजार कर रही भारत बायोटेक की कोवैक्सीन को डब्ल्यूएचओ की चीफ साइंटिस्ट ने भी असरदार माना है और इसकी जमकर तारीफ की है।

09/07/2021

बहुमत जुटाने के लिए ठाकरे और पवार के बीच बैठक

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बहुमत जुटाने के लिए शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र आदित्य ठाकरे ने आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के साथ एक घंटे तक बैठक की।

11/11/2019

कड़ी सुरक्षा में स्पीकर से मिले बागी विधायक

कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार ने गुरुवार को कहा कि वह पिछले एक सप्ताह के दौरान कांग्रेस और जनता दल के 16 विधायकों के दिए गए इस्तीफों के बारे में नियमों और संविधान के अनुरूप फैसला करेंगे।

12/07/2019

मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का टाइम ओवर हो चुका है।

27/04/2019

कांग्रेस का ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र पर निशाना, कहा- उत्पाद शुल्क हटाकर जनता को दें राहत

कांग्रेस ने सरकार पर पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस से उत्पाद शुल्क से 20 लाख करोड़ रुपए कमाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे उत्पाद शुल्क तत्काल खत्म कर जनता को राहत देनी चाहिए और इससे जो कमाई हुई है उसका लोगों को हिसाब देना चाहिए। कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से डीजल पर उत्पाद शुल्क 8 गुना बढ़ाया गया है जबकि पेट्रोल पर यह शुल्क 2.5 गुना बढ़ा है।

24/01/2021