Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस समेत एक दर्जन विपक्षी दलों ने मोदी को लिखा पत्र, देशभर में लोगों के मुफ्त वैक्सीनेशन की मांग

प्रमुख विपक्ष दल कांग्रेस समेत एक दर्जन दलों ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। जिसमें मांग की गई है कि कोरोना संक्रमण के संकट में लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाई जानी चाहिए। साथ ही हजारों करोड़ रुपए की सेंट्रल विस्टा परियोजना का काम तुरंत रोका जाए। पत्र में कहा गया है कि सभी बेरोजगार लोगों को छह हजार रुपए प्रति महीने दिया जाए।

13/05/2021

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिेए 2 अप्रैल को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, कोरोना को लेकर होगी चर्चा

कांग्रेस पार्टी की शीर्ष नीति निर्धारक इकाई कांग्रेस कार्यसमिति यानी सीडब्ल्यूसी की बैठक आगामी दो अप्रैल को होगी। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के मद्देनजर इस बार यह बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी, जिसमें पार्टी के सभी प्रदेश प्रभारी महासचिवों समेत वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।

31/03/2020

कोरोना वायरसः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 65.49 लाख के पार, सक्रिय मामलों में आई कमी

देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 75 हजार से अधिक नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा 65.49 लाख हो गया, जबकि 82 हजार से ज्यादा लोग स्वस्थ होने से कोरोना मुक्त होने वालों की संख्या 55.09 लाख हो गई है।

04/10/2020

देश में कोरोना मरीजों की संख्या 9.06 लाख के पार, अब तक 23727 लोगों ने तोड़ा दम

देश में कोरोना संक्रमण की भयावह होती स्थिति के बीच तीसरे दिन भी 28 हजार से अधिक नये मामले सामने आये हैं, जिससे संक्रमितों का आंकड़ा 9.06 लाख के पार पहुंच गया है। इस दौरान 550 से अधिक लोगों की मौत हुई है।

14/07/2020

3 साल पुराने वाहनों के लिए फास्टैग होगा अनिवार्य, 1 जनवरी 2021 से होगी सख्ती

नेशनल हाइवे पर टोल संग्रहण में डिजिटल और आईटी आधारित भुगतान को बढ़ावा देने के लिए अब 3 साल पुराने वाहनों के लिए फास्टैग अनिवार्य होगा।

08/09/2020

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इंदौर जेल से जमानत पर रिहा, कहा- न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा

धार्मिक भावनाओं को आहत करने समेत अन्य आरोपों में मध्यप्रदेश की इंदौर की सेंट्रल जेल में कैद स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को शनिवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया। जेल से रिहा होने के बाद फारूकी ने कहा कि उन्हें अपने देश की प्रशासनिक और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। उन्होंने उन पर लगे आरोपों के संबंध में पूछे गए प्रश्नों का उत्तर देने से इनकार कर दिया।

07/02/2021

खतरनाक प्रदूषण: दिल्ली में ऑड-ईवन लागू, साइकिल से दफ्तर पहुंचे मनीष सिसोदिया

खतरनाक स्तर के वायु प्रदूषण की गिरफ्त में छटपटाती राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार सुबह आठ बजे से ऑड-ईवन योजना लागू हो गई और इस दौरान सड़कों पर वाहनों की संख्या कम देखी गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वायु प्रदूषण के प्रति जागरुकता का मिशाल पेश करते हुए साइकिल से दफ्तर पहुंचे।

04/11/2019