Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भारत

CM गहलोत पहुंचे सूरत, स्व. अहमद पटेल को दी श्रद्धांजलि

Thursday, November 25, 2021 13:00 PM
CM अशोक गहलोत, डॉ. रघु शर्मा के साथ सूरत, गुजरात पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर पीसीसी अध्यक्ष अमित चावड़ा, सीएलपी नेता परेश धनानी, और वरिष्ठ नेता- विधायक हिम्मत सिंह पटेल ने गर्मजोशी से गहलोत का स्वागत किया।

सूरत/जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा पहली बार देखने को मिला है कि कोरोना मृतकों को चार लाख की अनुग्रह राशि जारी करने के आदेश जारी कर फिर उसे वापस ले लिया। ऐसा आज तक देखने को नहीं मिला। इससे प्रतीत होता है कि केंद्र की सरकार में क्या हो रहा है।

वहीं गहलोत ने सूरत एयरपोर्ट पर कहा कि अहमदभाई पटेल जो हमारे बीच नहीं रहे उनकी याद में जयपुर फुट द्वारा जो शिविर लगाया गया है, बहुत सुकून भरा प्रोग्राम है जो निःशक्त जनों को एक नया जीवन देता है, इसी मकसद से समाज सेवा के संकल्प को पूरा करने हेतु हम हाजिर हुए हैं और अंकलेश्वर जा रहे हैं।

गहलोत गुरुवार को गुजरात के दौरे पर रहे। सूरत पहुंचने पर गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा,  गुजरात के पीसीसी अध्यक्ष अमित चावड़ा ने एयरपोर्ट पर गहलोत का स्वागत किया। इस दौरान गहलोत CLP लीडर परेश धनांनी भी मिले। इसके बाद गहलोत कांग्रेस नेता स्व अहमद पटेल को पुण्यतिथि पर उनके पैतृक गांव भरूच पहुंच कर श्रदांजलि दी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शिवराज कैबिनेट के सदस्यों को विभागों का बंटवारा, नरोत्त्म मिश्रा को गृह की जिम्मेेदारी

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के विभागों का बंटवारा कर दिया है।

22/04/2020

कोरोना काल में यात्रियों की कमी, लखनऊ-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस आज से अगले आदेश तक बंद

देश की पहली कॉर्पोरेट ट्रेन लखनऊ से दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस एक्सप्रेस को सोमवार से अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। तेजस का संचालन आईआरसीटीसी के जिम्मे था। रेलवे सूत्रों ने बताया कि किराया ज्यादा होने के कारण यात्री इस ट्रेन से टिकट बुक नहीं करा रहे हैं, ऐसे में यात्रियों के अभाव में इसे बंद कर दिया गया है।

23/11/2020

सुप्रीम कोर्ट ने बीएस-4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन पर अगले आदेश तक लगाई रोक

सुप्रीम कोर्ट ने बीएस-4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है। कोर्ट ने कहा मार्च में बड़ी संख्या में इन वाहनों की बिक्री पर संदेह जताते हुए कहा कि मामले में गड़बड़ी की गई है। पिछले 8 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने बीएस-4 वाहनों की बिक्री के लिए लॉकडाउन के बाद दस दिनों की मोहलत वाले आदेश को वापस ले लिया था।

01/08/2020

महंगाई की मार : लगातार छठे दिन पेट्रोल और डीजल में लगी आग

रविवार को लगातार छठे दिन घरेलू स्तर पर पेट्रोल 30 पैसे प्रति लीटर और डीजल 35 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया।

10/10/2021

जानिए, अयोध्या फैसले की संवैधानिक पीठ से जुड़े न्यायाधीशों के बारे में

देश के शीर्ष न्यायालय के प्रमुख पंच रंजन गोगोई की अगुवाई में शनिवार को पंच परमेश्वर ने 206 साल पुराने अयोध्या-बाबरी मस्जिद विवाद का फैसला सुनाया।

09/11/2019

दिवाली मिलन उत्सव में प्रधानमंत्री के प्लास्टिक मुक्त भारत की झलक

दिल्ली की प्रमुख समाजसेवी संस्था राजस्थान रत्नाकर द्धारा शनिवार व रविवार को दिल्ली के पीतमपुरा टीवी टॉवर के सामने आयोजित दिवाली मिलन उत्सव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्लास्टिक मुक्त भारत की झलक देखने मिली।

20/10/2019

उन्नाव रेप केस : विधायक कुलदीप सेंगर को तीस हजारी कोर्ट ने दिया दोषी करार

दिल्ली की तीस हजारी अदालत ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव बलात्कार एवं अपहरण मामले में सोमवार को फैसला सुनाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दोषी ठहराया।

16/12/2019