Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
भारत

मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा हुए कोरोना संक्रमित, इलेक्शन कमीश्नर राजीव कुमार भी पॉजिटिव

Tuesday, April 20, 2021 12:15 PM
सुशील चंद्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में पिछले 1 सप्ताह के दौरान 15 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं। इस अब तक कई नेता भी इस जानलेवा महामारी की चपेट में आ चुके है। इस बीच मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चुनाव आयोग के शीर्ष दो अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। हाल ही में सुनील अरोड़ा की विदाई के बाद सुशील चंद्रा ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त का कार्यभार संभाला था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आम लोग भी कर सकेंगे लग्जरी ट्रेनों में सफर, किराए में होगी कटौती

भारतीय रेलवे ने देश में पर्यटकों के सफर के लिए चलने वाली लग्जरी ट्रेनों के किराया घटाने और आम मध्यम वर्गीय सैलानियों के लिए किफायती बनाने के निर्देश दिए हैं।

20/11/2019

दिल्ली: कश्मीरी गेट इलाके में फुटपाथ पर चढ़ा बेकाबू ट्रक, हादसे में 2 की मौत, 2 घायल

राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में बुधवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कश्मीरी गेट के पास शास्त्री पार्क की तरफ से आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए।

31/03/2021

दिल्ली तक पहुंचा पूर्व नेवी अफसर से मारपीट का मामला, राजनाथ ने कहा- पूर्व सैनिका पर हमले अस्वीकार्य

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को साझा करने वाले पूर्व नौसेना अधिकारी पर हमला करने वाले 6 शिवसैनिकों की शनिवार को एक स्थानीय अदालत ने जमानत मंजूर कर ली। इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया।

12/09/2020

DelhiPolls2020: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने परिवार के साथ किया मतदान

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने कहा कि हर एक मत का महत्व है।

08/02/2020

राफेल दस्तावेज को लेकर केन्द्र सरकार की आपत्तियां सुप्रीम कोर्ट में खारिज

उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को केंद्र सरकार को करारा झटका देते हुए विशिष्ट एवं गोपनीय दस्तावेजों पर केंद्र के विशेषाधिकार के दावे को खारिज करते हुए कहा कि ऐसे दस्तावेज अदालत में मान्य हैं।

10/04/2019

वाइस चीफ एयर मार्शल भदौरिया ने राफेल में भरी उड़ान

भारतीय वायु सेना आईएएफ के वाइस चीफ एयर मार्शल आरकेएस भदौरिया ने फ्रांस में भारत आने वाले लड़ाकू विमान राफेल में उड़ान भरी।

12/07/2019

'भारत बंद' के पक्ष-विपक्ष में उतरे दिग्गज राजनेता, ममता बनर्जी ने कहा- यह आंदोलन नहीं दादागिरी है

सरकार और भाजपा ने वाम समर्थक श्रमिक संघों के 'भारत बंद' को एक-दो साल में एक बार होने वाली प्रक्रिया बताया है जबकि कांग्रेस ने इसका समर्थन किया। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने हड़ताल की निंदा करते हुए इसे सस्ती लोकप्रियता बटोरने का प्रयास करार दिया है।

08/01/2020