Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया में 10 हजार ऊंटों को मारने के आदेश जारी

ऑस्ट्रेलिया में 10 हजार ऊंटों को मारने के आदेश जारी किए गए है। ऑस्ट्रेलिया में आग की वजह से पानी की भारी कमी हो गई है। ऐसे में ये ऊंट काफी पानी पी रहे हैं।

08/01/2020

विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी के प्रत्याशी घोषित, मंडावा से सुशीला सीगड़ा को टिकट

देश के विभिन्न राज्यों में 21 अक्टूबर को विधानसभा के लिए उपचुनाव होना है। ऐसे में सभी पार्टियां जोर-शोर से उपचुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने की कोशिशों में जुटी है। बीजेपी ने रविवार को अलग-अलग राज्यों के 32 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

29/09/2019

ईंधन की कीमतों में गिरावट जारी, पेट्रोल 18 पैसे और डीजल 21 पैसे सस्ता

दुनियाभर में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट की वजह से रविवार को भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी देखी गई। दिल्ली-मुंबई सहित देश के प्रमुख महानगरों में लगातार दूसरे दिन पेट्रोल की कीमतों में गिरावट दर्ज की गई।

01/03/2020

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- कुछ गिने चुने औद्योगिक घरानों के लिए बनाई जा रही नीतियां

ग्रेस नेता राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि नए कृषि कानूनों की आड़ में खरीद सिस्टम को दुरूस्त करने के बजाय इसे नष्ट किया जा रहा है, जिसका बुरा असर किसानों पर ही नहीं बल्कि पूरे देश पर पड़ेगा।

05/10/2020

दिल्ली में उफान पर यमुना नदी, निचली बस्तियों से लोगों को निकाला

हरियाणा के हथिनीकुंड बैराज से 40 साल बाद यमुना नदी में सबसे अधिक पानी छोड़े जाने के बाद दिल्ली में बाढ़ का खतरा पैदा हो गया है और जल स्तर 207 मीटर तक जाने का अनुमान है जिससे निचले इलाकों में स्थिति भयावह हो सकती है।

20/08/2019

भारत बंद के तहत भीम आर्मी का देशभर में प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर लगाया जाम

प्रमोशन में आरक्षण को लेकर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने आज भारत बंद बुलाया है, जिसका देशभर में असर भी देखने को मिल रहा है। भारत बंद का विपक्षी पार्टियों ने समर्थन किया है।

23/02/2020

दिल्ली की अनधिकृत कालोनियां होगी नियमित : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि केन्द्र सरकार ने राजधानी की अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है जिससे वहां रहने वाले लोगों को उनकी जमीन का मालिकाना हक मिल जायेगा।

18/07/2019