Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

रक्षा क्षेत्र में भागीदारी के लिए आगे आये निजी उद्योग : राजनाथ

क्षा क्षेत्र में निजी कंपनियों की भागीदारी पर जोर देते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि इससे विदेशों से आयात की निर्भरता कम होगी और घरेलु रक्षा उद्योग मजबूत होगा। राजनाथ ने 'वायु सेना की आधुनिकीकरण और स्वदेशीकरण योजना' पर एक सेमिनार को संबोधित करते हुए निजी क्षेत्र का आह्वान किया।

20/08/2019

रेलवे ने चीनी कंपनी को दिया 471 करोड़ रुपए का ठेका किया रद्द, काम में लापरवाही बरतने का आरोप

भारतीय समर्पित मालवहन कॉरिडोर निगम लिमिटेड ने पूर्वी समर्पित मालवहन गलियारे में कानपुर-दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन खंड में आधुनिक सिग्नल एवं संचार प्रणाली लगाने के लिए चीनी कंपनी को दिए गए 471 करोड़ रुपए के अनुबंध को रद्द करने का निर्णय लिया है।

18/06/2020

शहीद जवानों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को यहां एसटीएफ और डीआरजी के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। आधिकारिक जानकारी के अनुसार बघेल ने सुकमा के पुलिस लाइन में एसटीएफ और डीआरजी के सत्रह शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

23/03/2020

हाथरस गैंगरेप केसः एसआईटी करेगी मामले की जांच, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमा

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दरिंदगी की शिकार दलित लड़की का जबरदस्ती अंतिम संस्कार किए जाने के आरोप के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभ्य समाज को झकझोर देने वाली घटना की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने के निर्देश दिए हैं।

30/09/2020

मध्यप्रदेश हनीट्रैप मामला : गिरोह के मेरा प्यार, पंछी और वीआईपी कोडवर्ड

मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप कांड में एक बाद एक खुल रही परतों के बाद सामने आ रही तस्वीर और ज्यादा चौंकाने वाली है। मामले में पकड़ी गई महिलाओं के पास से एसआईटी के हाथ एक डायरी लगी है, जिसमें लोगों से वसूली गई रकम और बकाया का तो ब्यौरा है ही, साथ ही यूज लिए जाने वाले कोडवर्ड का भी जिक्र है।

02/10/2019

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे: रुझानों में एनडीए आगे, महागठबंधन पीछे, साहेबपुर कमाल से RJD के उम्मीदवार जीते

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के लिए वोटों की गिनती जारी है। चुनाव आयोग ने 243 विधानसभा सीटों की मतगणना के लिए बिहार के 38 जिलों में 55 काउंटिंग सेंटर पर 414 हॉल बनाए हैं। पूर्वी चंपारण, सीवान, बेगूसराय और गया में तीन-तीन नालंदा, बांका, पूर्णिया, भागलपुर, दरभंगा, गोपालगंज, सहरसा में दो-दो मतगणना केंद्र बनाए गए हैं।

10/11/2020

मनमोहन सिंह को राज्यसभा भेजने के लिए हो रहा विचार

पूर्व प्रधानमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. मनमोहन सिंह राजस्थान से संसद के उच्च सदन राज्यसभा में प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।

11/08/2019