Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of August 2020
 
भारत

फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर दिलाएंगे सजा

Monday, December 02, 2019 09:00 AM
महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करके उनकी हत्या कर दी गई थी।

हैदराबाद। अब तक हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर पर चुप्पी के कारण आलोचना झेल रहे तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने रविवार को चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने मर्डर केस के दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का भी आदेश दिया। उल्लेखनीय है कि चार दिन पहले एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करके उनकी हत्या कर दी गई थी। महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले में सीएम केसीआर ने कहा है कि पूरे मामले की जांच तेजी से की जाए और दोषियों को सख्त से सख्त दिलाई जाए।

बेटे को जिंदा जलाओ
इस मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में से एक सी केशवुलु की मां ने कहा है कि उनके बेटे को जला दिया जाना चाहिए। उसकी मां श्यामला ने कहा है कि उसे फांसी दे दीजिए या जला दीजिए, जैसा उन लोगों ने महिला डॉक्टर के साथ किया। मेरी भी एक बेटी है और मुझे पता है कि महिला का परिवार दर्द से गुजर रहा है। अगर यह पता होने के बावजूद कि मेरे बेटे ने जघन्य अपराध किया है, मैं उसका बचाव करूंगी तो लोग मुझसे सारी जिंदगी नफरत करेंगे।
 

यह भी पढ़ें:

चक्रवाती तूफान 'फेनी' के कारण 5 ट्रेनों का परिचालन रद्द, आंध्र में बारिश

बंगाल की खाड़ी में बने चक्रवाती तूफान फेनी के कारण रेलवे ने पांच ट्रेनों के परिचालन को रद्द कर दिया है और एक ट्रेन के मार्ग में परिवर्तन किया है।

02/05/2019

मोदी के भाषणों के मामले में आयोग अभी कर रहा है जांच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों को लेकर विपक्षी दलों की शिकायत के मामले में चुनाव आयोग अभी भी जांच कर रहा है और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के आपत्तिजनक भाषण तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के टीवी इंटरव्यू के बारे में संबद्ध चुनाव अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है।

24/04/2019

शशि थरूर ने भाजपा को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग, कहा- देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को खतरे में डाला

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सत्तापक्ष को टुकड़े-टुकड़े गैंग का नाम दिया और कहा कि भाजपा देश को हिन्दू, मुसलमान, देशद्रोही-देशभक्त आदि के खांचों में बांटना चाहती है और उसने देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप को खतरे में डाल दिया है।

04/02/2020

दिल्ली में लाजपत नगर थाना प्रभारी में कोरोना की पुष्टि, रोहिणी जेल में कैदी मिला संक्रमित

दिल्ली के लाजपत नगर थाने के प्रभारी पंकज मलिक गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एसएचओ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 5 पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन में भेजा गया है। उधर रोहिणी जेल के एक कैदी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद करीब 20 कैदियों और जेल के 5 कर्मचारियों को क्वारेंटाइन में भेजा गया है।

14/05/2020

'मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है, मर जाउंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा'

गांधी ने शनिवार को यहां रामलीला मैदान उन्होंने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है। मैं मर जाउंगा लेकिन माफी नहीं मांगूगा।

14/12/2019

अमरनाथ गुफा के लिए 5904 श्रद्धालुओं का तीसरा जत्था रवाना

बम बम भोले के उद्घोष के साथ जम्मू के भगवती नगर आधार शिविर से 5904 श्रद्धालओं का तीसरा जत्था कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार को हिम शिवलिंग के दर्शन के लिए अमरनाथ गुफा के लिए रवाना हुआ।

02/07/2019

शाह ने वाराणसी में दिया भाजपा पदाधिकारियों को जीत का गुरुमंत्र

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्वांचल के पार्टी पदाधिकारियों को जीत का गुरुमंत्र देते हुए उनसे विकास के साथ-साथ राष्ट्रवाद को केंद्र में रखते हुए प्रचार अभियान तेज करने की अपील की है।

13/04/2019