Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

7000 करोड़ से अधिक के बैंक घोटाले में 169 स्थानों पर सीबीआई की छापेमारी

Tuesday, November 05, 2019 12:20 PM
सीबीआई ने सात हजार करोड़ रुपए से अधिक के बैंक धोखाधड़ी के मामले में 35 मामले भी दर्ज किए हैं।

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सात हजार करोड़ रुपए से अधिक के बैंक धोखाधड़ी मामले में मंगलवार को दिल्ली, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और गुजरात समेत देश के विभिन्न राज्यों में 169 स्थानों पर छापेमारी की।

सीबीआई ने सात हजार करोड़ रुपए से अधिक के बैंक धोखाधड़ी के मामले में 35 मामले भी दर्ज किए हैं। ब्यूरो से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश भर में 169 स्थानों पर छापे मारे गए। यह छापे दिल्ली, आंध्र प्रदेश, चंडीगढ़, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, केरल, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और नगर हवेली में यह छापेमारी की गई है।

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से की मुलाकात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की।

22/02/2020

केंद्र सरकार को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में राज्य सरकारों को लेना चाहिए साथ: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी को एक गंभीर चुनौती बताते हुए कहा है कि केंद्र सरकार अकेले इससे नहीं लड़ सकती है।

08/05/2020

चीनी घुसपैठ पर झूठ बोलने वाले देशभक्त नहीं हो सकते: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर हमला करते हुए कहा कि चीनी सैनिकों की घुसपैठ के सबूत होने के बाबजूद उनकी मौजूदगी को नकारा जा रहा है और ऐसा करने वाले कभी देशभक्त नहीं हो सकते।

27/07/2020

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के 3 आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों की मदद से शनिवार को एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए राजौरी जिले से हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

19/09/2020

पदयात्रा के पोस्टर का किया विमोचन

प्रथम नवरात्रा को करतारपुरा नाले से खेड़ापति बालाजी की 21वीं पदयात्रा रवाना होगी। भाजपा के पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने पदयात्रा के पोस्टर का विमोचन किया।

22/09/2019

खतरनाक प्रदूषण: दिल्ली में ऑड-ईवन लागू, साइकिल से दफ्तर पहुंचे मनीष सिसोदिया

खतरनाक स्तर के वायु प्रदूषण की गिरफ्त में छटपटाती राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार सुबह आठ बजे से ऑड-ईवन योजना लागू हो गई और इस दौरान सड़कों पर वाहनों की संख्या कम देखी गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वायु प्रदूषण के प्रति जागरुकता का मिशाल पेश करते हुए साइकिल से दफ्तर पहुंचे।

04/11/2019

राहुल ने निजी रेस्त्रां में गुजराती व्यंजन का मजा लेने के लिए छोड़ा सर्किट हाऊस का भोजन

मानहानि के एक मामले में पेशी के लिए यहां आये। इस मामले में राहुल गांधी को 15 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई है।

12/07/2019