Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

आम्रपाली ग्रुप की धोखाधड़ी में धोनी और साक्षी के नाम आए सामने

आम्रपाली ग्रुप के साढ़े 6 करोड़ रुपये के अवैध डायवर्जन के मामले में धोनी का भी नाम सामने आया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले में उनकी महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी का नाम आया है।

25/07/2019

गगनयान मिशन पर भी कोरोना का असर, रूस में लॉकडाउन के कारण अंतरिक्ष यात्रियों की ट्रेनिंग थमी

कोरोना का असर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन यानी इसरो के महत्वकांक्षी मिशन 'गगनयान' पर भी पड़ा है। रूस में लॉकडाउन की वजह से यूरी ए. गैगरीन रिसर्च एंड टेस्ट कॉस्मोनॉट ट्रेनिंग सेंटर में भी कामकाज बंद होने से यहां भारत के चार अंतरिक्ष यात्री की ट्रेनिंग भी रुक गई है।

07/04/2020

जयपुर समेत पांच शहरों के हालात चिंताजनक, केंद्रीय टीमें लेंगी जायजा: गृह मंत्रालय

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने कहा है कि जयपुर समेत देश के पांच बड़े शहरों में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हालात चिंताजनक हैं। विशेषकर जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना संक्रमण के काफी मामले सामने आए हैं। मंत्रालय के अनुसार जयपुर के अलावा मुंबई, पुणे, इंदौर और कोलकाता जैसे बड़ी आबादी वाले शहर भी शामिल हैं। इसके लिए छह अंतर-मंत्रालयी केन्द्रीय टीमें गठित की है, जो हालात का जायजा लेकर केन्द्र सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी।

20/04/2020

किसानों का पुरानी सोच से नहीं होगा अच्छा : मोदी

तीन कृषि सुधार कानूनों को सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के उद्देश्य पर आधारित है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पुरानी सोच से किसानों एवं खेती का अच्छा नहीं होगा और असफलता के डर से बदलावों को रोका नहीं जा सकता है।

10/02/2021

महाराष्ट्र: कंगना रनौत से जुड़े विवाद को लेकर गृहमंत्री अनिल देशमुख को फिर मिली धमकी

अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े विवाद को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक बार फिर धमकी भरे कॉल आए हैं। देशमुख के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि देशमुख को यह फोन बुधवार तड़के 6 बजे आया था। इससे पहले मंगलवार को किसी अन्य व्यक्ति ने भी फोन कर धमकी दी थी।

09/09/2020

अनधिकृत पेयजल बोतलों की बिक्री के खिलाफ रेलवे का अभियान

रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में अनधिकृत ब्रांड की पैकेज्ड पानी की बोतलें बेचे जाने के खिलाफ देशव्यापी अभियान में 1371 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और लगभग छह लाख 80 हजार रुपए मूल्य की करीब 70 हजार पानी की बोतलें पकड़ी गयीं हैं।

11/07/2019

देविंदर सिंह मामले की जांच NIA को सौंपने पर राहुल ने उठाया सवाल, कहा- आरोपी को खामोश करने की कोशिश

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने आतंकवादियों से सांठगांठ के आरोप में गिरफ्तार देविंदर सिंह के मामले की जांच NIA को सौंपे जाने पर संदेह व्यक्त किया और कहा कि यह आरोपी से राज उगलवाने की बजाय उसे खामोश करने की कोशिश है।

17/01/2020