Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
भारत

सपा में सुधार नहीं होगा तो हम अकेले चलेंगे, अखिलेश-डिंपल से हमेशा रिश्ता रहेगा: मायावती

Tuesday, June 04, 2019 11:00 AM
बसपा प्रमुख मायावती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में मंगलवार को कहा कि एसपी-बीएसपी को हारना नहीं चाहिए था, नतीजे बहुत कुछ सोचने पर मजबूत करते हैं, चुनाव में ईवीएम की भूमिका भी खराब रही।

मायावती ने कहा कि एसपी के साथ यादव वोट मजबूती से नहीं रहा, यादव बाहुल्य सीटों पर भी एसपी उम्मीदवार हारे, समाजवादियों की हार का हमें दुख है, समाजवादी पार्टी से रिश्ते कभी खत्म नहीं होंगे। मैंने गिले-शिकवे मिटाकर एसपी से गठबंधन किया, एसपी में सुधार नहीं होगा तो हम अकेले चलेंगे, अखिलेश ने पार्टी में बदलाव किया तो साथ रहेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा से लड़ने का मौका एसपी ने गंवाया, गठबंधन से हमें कोई खास सफलता नहीं मिली, सुख-दुख में रिश्ते बने रहेंगे, अखिलेश-डिंपल से हमारे रिश्ते हमेशा बने रहेंगे। मायावती ने अकेले विधानसभा उपचुनाव लड़ने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें:

जयललिता के आवास को स्मारक में तब्दील करने के लिए अध्यादेश पारित, राज्यपाल ने भी दी मंजूरी

तमिलनाडु सरकार ने दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के पोएस गार्डन स्थित आवास 'वेदा निलायम' को स्मारक में तब्दील करने के लिए अपने कब्जे में लेने के वास्ते एक अध्यादेश पारित किया है। इस अध्यादेश को राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने भी अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है।

22/05/2020

चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत, तीन दिन और पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश

सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम को आज अंतरिम राहत देते हुए जमानत याचिका खारिज होने की स्थिति में उन्हें पुलिस हिरासत में ही तीन दिन और रखे जाने का आदेश दिया।

02/09/2019

जम्मू-कश्मीर में 24 घंटे में 8 आतंकियों का सफाया, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक 5 आतंकवादी मारे गए हैं। वहीं पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद एक धार्मिक स्थल में छुपे 2 और आतंकवादियों को मार गिराया है।

19/06/2020

बिहार की बेटी के साथ भी हैदराबाद जैसी दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद पेट्रोल छिड़क कर जलाया

तेलंगाना के हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और उसके बाद उसे जलाकर मार डालने की दरिंदगी से देश गुस्से में है। 'बेटियां' खुद की सुरक्षा को लेकर आशंकित हैं। माता-पिता घर से बाहर गई बेटी के लौटने तक डर में हैं। लेकिन अब बस, देश के लोग मांग कर रहे हैं कि ऐसे दरिंदों को ऐसी सजा दो जिसे देख कोई ऐसी करतूत करने के बारे में सोचे भी नहीं।

04/12/2019

राजस्थान में मोदी और राहुल गांधी के दौरे के बाद चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरों के बाद चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है।

24/04/2019

हरियाणा में भाजपा के 78 उम्मीदवार घोषित, योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट भी मैदान में

78 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को करनाल से उम्मीदवार बनाया गया है।

30/09/2019

वायुसेना की 18 स्क्वाड्रन का 27 मई को नए रूप में शुभारंभ, स्वदेशी लड़ाकू विमान तेजस से होगी लैस

वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आर के एस भदौरिया बुधवार को वायु सेना की 18 स्क्वाड्रन (फ्लाइंग बुलेट्स) का नए रूप में शुभारंभ करेंगे। इस स्क्वाड्रन को देश में ही बने तेजस लड़ाकू विमानों से लैस किया जाएगा।

25/05/2020