Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

सावित्री फुले ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, नई पार्टी बनाने का किया ऐलान

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई पूर्व सांसद सावित्री फुले ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

26/12/2019

बुनियादी क्षेत्र में होगा 102 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश : वित्त मंत्री

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सुस्त पड़ती अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने और बाजार में तरलता बढ़ाने के लिए अगले पांच साल के दौरान बुनियादी ढांचा क्षेत्र में 102 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश करने की घोषणा करते हुए कहा कि इससे वर्ष 2025 तक घरेलू अर्थव्यवस्था को 5 हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मदद मिलेगी।

31/12/2019

नरेन्द्र मोदी ने ट्रंप से कभी कश्मीर मसले पर मध्यस्तता के लिए नहीं कहा: एस जयशंकर

कांग्रेस सहित विपक्षी दल इस मुद्दे पर चर्चा की मांग पर अड़े हैं। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस बयान को लेकर लोकसभा में मोदी सरकार को घेरा तो वहीं आनंद शर्मा ने राज्यसभा में घेरा।

23/07/2019

दो युद्धपोत अंतरराष्ट्रीय फ्लीट रिव्यू में भाग लेंगे

भारतीय नौसेना के दो युद्धपोत-आईएनएस कोलकाता और आईएनएस शक्ति, चीन की नौसेना के 70वें वर्षगांठ समारोह के सिलसिले में 21 अप्रैल को हो रहे अंतरराष्ट्रीय फ्लीट रिव्यू में चीन के किंगदाओ में मौजूद रहेंगे।

20/04/2019

तेजस्वी यादव के गायब रहने पर बोले रघुवंश प्रसाद, शायद वर्ल्डकप देखने गए होंगे

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव काफी समय से गायब है। उनके बारे में पार्टी नेताओं को भी जानकारी नहीं है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि मुझे उनकी जानकारी नहीं है।

19/06/2019

सदस्यों के निलंबन पर बोले अधीर रंजन, कहा- संसद में कांग्रेस की आवाज दबाना चाहती है सरकार

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सरकार दिल्ली हिंसा को लेकर सदन में चर्चा के दौरान कांग्रेस की आवाज को कमजोर करना चाहती है इसलिए उसके 7 सदस्यों को पूरे सत्र के लिए निलम्बित किया गया है। सरकार बदले की भावना से काम कर रही है।

05/03/2020

कार पलटने से चार की मौत, एक घायल

गुजरात में खेड़ा जिले के नाडियाड टाउन क्षेत्र में कार के पलट जाने से शुक्रवार को चार लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।

10/05/2019