Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा हुए कोरोना संक्रमित, इलेक्शन कमीश्नर राजीव कुमार भी पॉजिटिव

देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। अब तक कई नेता इस महामारी की चपेट में आ चुके है। इस बीच मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार को भी कोरोना हो गया है।

20/04/2021

कोरोना अपडेट: भारत में 19 हजार के करीब पहुंचा संक्रमितों का आकंड़ा, 603 की मौत

वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में तेजी से फैल रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार शाम 5 बजे जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 18985 हो गई है, जबकि 603 लोगों की जान चली गई है।

21/04/2020

किसानों से बिना शर्त, बिना पूर्वाग्रह के बात करेगी सरकार, समस्या पर खुले मन से किया जाएगा विचार: पुरी

केंद्र सरकार ने सोमवार को दोहराया कि वह आंदोलनरत किसानों से बात करके उनके मुद्दों का समाधान करना चाहती है तथा बातचीत के लिए ना कोई शर्त लगायी गई है और ना ही मन में कोई पूर्वाग्रह है। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार किसानों की सभी समस्याओं को दूर करने एवं उनके कल्याण के लिए कृतसंकल्प है।

30/11/2020

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 94.62 लाख के पार, 24 घंटे में आए 31 हजार से ज्यादा मरीज, 482 मौतें

देश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में काफी गिरावट आई है और विभिन्न राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशों में मामले तिहाई अंक से नीचे रहे तथा स्वस्थ होने वालों की तादाद में लगातार इजाफा होने से सक्रिय मामलों में बड़ी कमी आई है जिससे इसकी दर 4.60 फीसदी पर आ गई है।

01/12/2020

नेशनल कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला रिहा

नेशनल कांफ्रेस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को मंगलवार को रिहा कर दिया गया।

24/03/2020

दिल्ली विश्वविद्यालय चुनाव के लिए चुनाव तारीख की घोषणा

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पदाधिकारियों और केंद्रीय परिषद के लिए मतदान 12 दिसंबर को होगा। दिल्ली विश्वविद्यालय पंजीयक की तरफ से जारी अधिसूचना में बताया गया है कि डुसु चुनाव के लिए नामांकन चार सितंबर को अपराह्न तीन बजे तक जमा कराये जा सकते हैं।

21/08/2019

मोदी के भाषणों के मामले में आयोग अभी कर रहा है जांच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों को लेकर विपक्षी दलों की शिकायत के मामले में चुनाव आयोग अभी भी जांच कर रहा है और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के आपत्तिजनक भाषण तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के टीवी इंटरव्यू के बारे में संबद्ध चुनाव अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है।

24/04/2019