Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गांधी के बताए मार्ग पर चल रही सरकार : मोदी

कोलकाता के बेलूर मठ में पीएम नरेंद्र मोदी ने छात्रों को संबोधित किया। उन्होने कहा कि छोटे छात्र भी नागरिकता संशोधन कानून को समझ गए हैं, लेकिन कुछ नेता है, जो इसे समझना नहीं चाहते हैं।

12/01/2020

उत्तर प्रदेशः कानपुर में अंधविश्वास में जघन्य वारदात, बच्ची का कलेजा निकालकर खा गए नि:संतान दंपती

उत्तर प्रदेश में कानपुर के घाटमपुर इलाके के भदरस गांव में मासूम बच्ची की हत्या की वारदात का पुलिस ने सोमवार देर रात खुलासा कर दिया है। घटना का सच जानने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएगी। पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ कर गांव के ही अंकुल और बीरन को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में दोनों युवकों ने जुर्म कबूल कर लिया।

17/11/2020

देश में एक दिन में रिकॉर्ड 14.92 लाख से अधिक कोरोना नमूनों की जांच, कुल आंकड़ा 6.89 करोड़ के पार

वैश्विक महामारी कोविड-19 के देश में लगातार हो रहे बड़े स्तर पर प्रसार की रोकथाम के लिए दिन प्रतिदिन इसकी अधिक से अधिक जांच की मुहिम में 24 सितंबर को एक दिन में रिकॉर्ड 14 लाख 92 हजार से अधिक नमूनों की जांच की गई।

25/09/2020

कांग्रेस का भविष्य है सेवादल : कमलनाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सेवादल को पार्टी की नींव बताते हुए कहा कि पार्टी का भविष्य भी यही है।

09/01/2020

मानसून सत्र: जासूसी कांड पर विपक्ष का भारी हंगामा, लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित

राज्यसभा में शुक्रवार को पत्रकारों और वरिष्ठ नेताओं की कथित जासूसी के मामले को लेकर विपक्ष ने भारी हंगामा किया, जिसके कारण सदन की कार्यवाही 3 स्थगन के बाद दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। इससे पहले भी सदन की कार्यवाही पहले 12 बजे, फिर 12:30 बजे और फिर 2.30 बजे तक स्थगित करनी पड़ी थी। उधर पेगासस जासूसी और कृषि कानूनों को लेकर हंगामे के चलते लोकसभा सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

23/07/2021

हरियाणा के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी

कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी और आखिरी सूची गुरुवार को जारी कर दी।

03/10/2019

थानागाजी में दुष्कर्म पीड़िता से मिले राहुल गांधी, कहा, राजनीति करने नहीं आया हूं

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मिलने के बाद कहा है कि दोषियों को सख्त सजा मिलेगी और इस तरह के मामले बर्दाश्त नहीं किये जायेंगे।

16/05/2019