Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
भारत

दिव्यांग बच्ची के दुष्कर्म मामले में भाजपा ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

Friday, January 14, 2022 15:15 PM
फाइल फोटो

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान के अलवर में दिव्यांग बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। बीेजेपी ने आरोप लगाया कि इस हादसे के दौरान गांधी राजस्थान में ही थी, लेकिन उनके पास जाने का समय नहीं था। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि एक नाबालिग दिव्यांग लकड़ी के साथ कांग्रेस शासित राज्य के अलवर में दुष्कर्म हुआ। वह बच्ची अस्पताल में है। अलवर में यह हादसा हुआ, तब गांधी अलवर के बेहद करीब रणथम्भोर में थी।

उन्होंने कहा कि गैर कांग्रेस शासित राज्यों में आपराधिक हादसो को लेकर गांधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पीडि़तों के पास पहुंच जाते है, लेकिन कांग्रेस शासित प्रदेश में ऐसे हादसे को लेकर शांत हो जाते है। पात्रा ने कहा कि भाजपा सांसदों और नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित बच्ची को न्याय दिलाने की अपील लेकर गांधी से रणथम्बोर में मिलने का समय मांगा, लेकिन उन्होंने समय नहीं दिया गया। गांधी ने अपनी ही पार्टी की अशोक गहलोत सरकार से इस मामले में कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए कोई बातचीत नहीं की।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ज्यादा होमवर्क से परेशान 6 साल की बच्ची ने पीएम मोदी से की शिकायत, उपराज्यपाल ने लिया एक्शन

जम्मू कश्मीर की एक 6 साल की बच्ची ने सोशल मीडिया के माध्यम पीएम मोदी से होमवर्क के भारी बोझ को लेकर शिकायत की है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची कह रही है कि छोटे बच्चों को मैडम और सर इतना ज्यादा काम क्यों देते हैं।

01/06/2021

मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने दिया इस्तीफा, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के आसार

फडणवीस ने मुंबई स्थित राजभवन पहुंचकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर इस्तीफा सौंपा।

08/11/2019

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने 'नीच' वाले बयान को बताया सही, लिखा लेख

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर अपने नीच वाले बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर दिए अपने विवादास्‍पद बयान नीच इंसान को सही बताते हुए हुए एक लेख लिखा है।

14/05/2019

अंतरिक्ष विभाग के बजट में 2.59% की वृद्धि, नागरिक उड्डयन मंत्रालय के लिए 3,798 करोड़ रुपए का बजट

सरकार ने वित्त वर्ष 2020-21 के बजट में अंतरिक्ष विभाग के लिए 13,479.47 करोड़ रुपए का आवंटन किया गया है। चालू वित्त वर्ष के संशोधित अनुमान में अंतरिक्ष विभाग के लिए मात्र 2.59 प्रतिशत की वृद्धि की गई है।

01/02/2020

मोदी से मिले केजरीवाल, लोकसभा चुनाव में जीत की दी बधाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उनको लोकसभा चुनाव में जीत की बधाई दी और राजधानी के विकास के लिए केंद्र और राज्य सरकार के मिलकर काम करने की जरुरत बताई।

21/06/2019

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राष्ट्रपति, गांधी के 'अहिंसा मंत्र' को सदैव याद रखें युवा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लोकतंत्र के लिए सत्ता और विपक्ष दोनों को महत्त्वपूर्ण बताते हुए लोगों विशेषकर युवाओं को राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के अहिंसा के मंत्र को सदैव याद रखने की सलाह दी।

25/01/2020

कोरोना संक्रमण:योगी सरकार का बड़ा फैसला, UP के 15 जिलों के हॉटस्पॉट सील

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए योगी सरकार ने बुधवार को बड़ा फैसला लिया है। योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के हॉटस्पॉट इलाकों को 13 अप्रैल तक पूरी तरह सील करने के आदेश दिए हैं। इन 15 जगहों पर कोई भी दुकान नहीं खुलेंगी और सामानों की होम डिलिवरी होगी। सिर्फ कर्फ्यू पास वालों को ही क्षेत्र में आने-जाने की इजाजत होगी।

08/04/2020