Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस बेनामी संपत्ति, कांग्रेसी काले धन के एटीएम : नकवी

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को यहाँ कहा कि कांग्रेस, बेनामी संपत्ति तथा कांग्रेस के नेताओं के घर काले धन का एटीएम बन गए हैं जहां से हर दिन इतनी बड़ी तादाद में काला धन निकल रहा है।

09/04/2019

दुनियाभर में कोरोना से अब तक 3000 से अधिक लोगों की मौत, 70 देशों में पसारे पैर

चीन के हुबेई प्रांत की राजधानी वुहान से शुरू हुये जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आकर विश्व के 70 देशों में अब तक 3163 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 92533 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं।

04/03/2020

लता मंगेशकर को दिया जाएगा डॉटर ऑफ द नेशन सम्मान

लता मंगेशकर को भारत सरकार एक नई उपाधि से सम्मानित करने की योजना बना रही है। लता को डॉटर ऑफ द नेशन सम्मान से सम्मानित किया जा सकता है।

06/09/2019

कोरोना टीके की कीमत पर ममता बनर्जी का केंद्र पर निशाना, कहा- देश में एक वैक्सीन एक दाम क्यों नहीं?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को मोदी निर्मित आपदा करार दिया है। दक्षिण दिनाजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते कोविड वैक्सीन के मुद्दे पर बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना संकट के लिए जिम्मेदार ठहराया।

22/04/2021

मोदी कैबिनेट ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को स्वैच्छिक बनाने का लिया निर्णय

सरकार ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को स्वैच्छिक बनाने तथा देश में 10 हजार कृषि उत्पाद संगठन (एफपीओ) बनाने का निर्णय लिया है।

19/02/2020

श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए बसों को जाने की अनुमति दें योगी सरकार: प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि लॉकडाउन के कारण पीड़ा झेलते हुए पैदल चल रहे श्रमिको को सम्मानपूर्वक घर भेजने की जिम्मेदारी सबकी है इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार को नोएडा और गाजियाबाद बॉर्डर पर खड़ी बसों से प्रवासी मजदूरों को ले जाने की तत्काल अनुमति देनी चाहिए।

20/05/2020

जेट को बचाएंगे कर्मचारी

वित्तीय संकट के कारण ‘अस्थाई रूप से’ सेवा बंद कर चुकी निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज की हिस्सेदारी खरीदने के लिए कर्मचारियों के यूनियन सामने आए हैं

30/04/2019