Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वेंकैया और मोदी ने बीएसएफ के स्थापना दिवस की दी बधाई

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 55वें स्थापना दिवस पर जवानों और उनके परिवारों को बधाई दी।

01/12/2019

निर्भया केस: दोषियों के डेथ वारंट पर फैसला टला, 7 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

कोर्ट में जज ने कहा कि आज मुकेश के लिए कोई वकील पेश नहीं हुआ, दोषियों के भी कुछ अधिकार होते हैं।

18/12/2019

PM मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की चर्चा, कहा- वैक्सीन को लेकर नहीं फैलने दें किसी तरह की अफवाह

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि देश कोरोना महामारी के खिलाफ अभियान के निर्णायक चरण में है और सभी को यह सुनिश्चित करना है कि वैक्सीन को लेकर किसी तरह की अफवाह नहीं फैले तथा शरारती तत्व इसमें किसी तरह की बाधा न डालें।

12/01/2021

औरंगाबाद हादसे पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी ने जताया दुख

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद के निकट हुए रेल हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताई है।

08/05/2020

योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में भरी चुनावी हुंकार, कहा- 2 मई के बाद जान की भीख मांगेंगे टीएमसी के गुंडे

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड प्रचारक की भूमिका में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि घुसपैठियों के मददगार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडे दो मई के बाद जान की भीख मांगेंगे। मालदा में भाजपा की पहली बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि दो मई के बाद बंगाल में टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे।

03/03/2021

सांसद वेतन, भत्ते और पेंशन संशोधन विधेयक 2020 पर संसद की मुहर, वेतन में होगी 30 प्रतिशत की कटौती

कोरोना महामारी के प्रकोप से निपटने के संसाधन जुटाने की मुहिम में सांसदों के वेतन में 30 प्रतिशत की कटौती करने वाले 'संसद सदस्य वेतन, भत्ता और पेंशन (संशोधन) विधेयक 2020' पर शुक्रवार को संसद ने मुहर लगा दी। राज्यसभा में संक्षिप्त चर्चा के बाद शुक्रवार को इसे पारित कर दिया गया जबकि लोकसभा इसे पहले ही स्वीकृति दे चुकी है।

18/09/2020

चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी यादव की सभा में हंगामा, कार्यकर्ताओं ने फेंकी कुर्सियां

बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में आरजेडी की चुनावी सभा के दौरान जमकर कुर्सियां चली। जिसके बाद भगदड़ मच गई। सभा में मौजूद आरजेडी कार्यकर्ता ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे, जिससे स्थिति बेकाबू होने लगी। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

13/10/2019