Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

केरल में बीजेपी ने ई श्रीधरन को बनाया मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

Thursday, March 04, 2021 18:25 PM
ई श्रीधरन (फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम। भारतीय जनता पार्टी ने केरल विधानसभा चुनाव के लिए मेट्रो मैन ई श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। श्रीधरन ने कहा कि वह दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन से इस्तीफा देने के बाद चुनाव का नामांकन भरेंगे।

बीजेपी के श्रीधरन मुख्यमंत्री पद के उम्मदीवार होंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्रन ने इसकी घोषणा की। सुरेंद्रन ने कहा कि पार्टी की ओर से दूसरे उम्मीदवारों की सूची भी जारी की जाएगी।
 

यह भी पढ़ें:

शाहीन बाग मामला : दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र-पुलिस के पाले में डाली गेंद, कहा- कानून के अनुसार करें काम

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग-कालिंदी कुंज में सड़क को जाम करने के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने गेंद केंद्र और दिल्ली पुलिस के पाले में डाल दिया है। सड़क जाम को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई में दिल्ली हाईकोर्ट ने प्रशासन को कानून के मुताबिक काम करने को कहा है।

14/01/2020

शाहीन बाग मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा, सार्वजनिक जगह पर ज्यादा दिन तक धरना ठीक नहीं

सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस और सरकार को नोटिस भेजा और एक हफ्ते में जवाब देने को कहा है।

10/02/2020

एक्सप्रेस-वे पर दो दुर्घटनाओं में मां-बेटे सहित आठ लोगों की मौत, 15 घायल

मथुरा : दिल्ली-आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज तड़के सड़क किनारे खड़ी बस को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया, जिसके कारण बस के बाहर खड़े लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गयी.

16/08/2016

बेरोजगारी की मार से पीड़ितों के लिए मनरेगा और न्याय योजना लागू करना आवश्यक: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था में सुधार लाने तथा कोरोना महामारी के कारण बेरोजगार होकर गांव लौटे लोगों के लिए मनरेगा योजना को जारी रखना जरूरी बताया और कहा कि इससे बेरोजगारी का दंश झेल रहे लोगों को राहत मिलेगी।

11/08/2020

माकपा नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष का कोरोना संक्रमण से निधन, मेदांता अस्पताल में थे भर्ती

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी के ज्येष्ठ पुत्र आशीष की गुरुवार को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। येचुरी ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर यह जानकारी दी।

22/04/2021

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह जसोल, 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

पूर्व रक्षा मंत्री जसंवत सिंह का रविवार सुबह निधन हो गया। वह 82 साल के थे और पिछले 6 साल से कोमा में थे। भाजपा के संस्थापकों में से एक जसवंत सिंह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के दौरान विभिन्न मंत्रालयों के कैबिनेट मंत्री रहे।

27/09/2020

रनवे से फिसलकर घाटी में गिर गया विमान

केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम बड़ा हादसा हो गया। वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से आ रहा एयर इंडिया का एक विमान लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसलकर घाटी में गिर गया।

08/08/2020