Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 9 लाख के पार, लगातार दूसरे दिन बढ़े सक्रिय मामले

देश में पिछले दो दिनों से लगातार कोरोना के सक्रिय मामलों में वृद्धि हो रही है। पिछले 24 घंटों के दौरान नए मामले फिर बढ़कर 12 हजार से अधिक हो गए तथा इसी अवधि में संक्रमण मुक्त होने वालों का आंकड़ा 11,106 रहा, जिससे सक्रिय मामलों में एक बार फिर वृद्धि दर्ज की गई और इसकी दर 1.26 प्रतिशत रही।

14/02/2021

JNU हिंसा मामले में HC का पुलिस को आदेश, व्हाट्स ग्रुप के सदस्यों को समन जारी करें और फोन सीज करें

जेएनयू में 5 जनवरी को हिंसा के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में मंगलवार को एक अहम सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पुलिस से कहा कि जेएनयू हिंसा से जुड़े व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों को समन जारी करें और फोन जब्त करें, साथ ही गूगल और व्हाट्सएप से डाटा सुरक्षित रखने के लिए कहा।

14/01/2020

केरल में मानसून ने दी दस्तक, तटीय इलाकों में हो रही बारिश

बताया जा रहा है कि 8 दिन की देरी के बाद मानसून ने दस्तक दी है। आगामी 24 घंटे में त्रिपुरा में मानसून का असर दिखाई दे सकता है।

08/06/2019

कांग्रेस का दिल्ली में बड़ा सम्मेलन

सोनिया गांधी के कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद उनके नेतृत्व में पहली बार बड़ा राजनैतिक सम्मेलन गुरुवार को दिल्ली में होने जा रहा है।

22/08/2019

लॉकडाउन में राहत की खबर, बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दामों में हुई कटौती

नए महीने की पहली तारीख आम आदमी के लिए राहत की खबर लेकर आई है। देश की ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने बिना सब्सिडी वाले एलपीजी रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में कटौती का ऐलान किया है। 14.2 किलोग्राम वाले गैर सब्सिडाइज्‍ड एएनपीजी सिलेंडर के दाम दिल्‍ली में 61.5 रुपए प्रति सिलेंडर सस्‍ते हुए हैं।

01/04/2020

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कोचिंग सेंटर की छत गिरी, 5 की मौत

दिल्ली के भजनपुरा के सुभाष मोहल्ला में शनिवार को एक कोचिंग संस्थान की इमारत ढह गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि बचावकर्मियों ने इमारत के मलबे से 7 छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया।

25/01/2020

राहुल गांधी 'सभी मोदी चोर हैं' के मानहानि मामले में हुए पेश

सांसद राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के दौरान कर्नाटक की एक चुनावी रैली में दिये अपने कथित विवादास्पद बयान सभी मोदी चोर हैं को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा के एक विधायक की ओर से दायर मानहानि के मामले में अदालत में पेश हुए।

10/10/2019