Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

कर्नाटक में 25 से अधिक शिक्षक मिले कोरोना संक्रमित, कई स्कूलों को किया बंद

भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। कर्नाटक में स्कूल और कॉलेज खुल चुके है। इसके 5 दिन बाद 25 से अधिक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

06/01/2021

टूलकिट मामला: दिशा रवि ने दिल्ली हाईकोर्ट का किया रुख, जांच से जुड़ी सामग्री लीक होने से रोकने की लगाई अर्जी

टूलकिट मामले में गिरफ्तार पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि ने पुलिस को मीडिया में जांच से जुड़ी कोई भी सामग्री लीक होने से रोकने का अनुरोध करते हुए गुरुवार को दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख किया। दिशा रवि ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर अनुरोध किया है कि पुलिस को उनके खिलाफ जांच से जुड़ी कोई भी सामग्री मीडिया में लीक करने से रोका जाए।

19/02/2021

ममता की आलोचना

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर संयुक्त राष्ट्र के हस्तक्षेप करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की और कहा कि सत्ताधारी व्यक्ति को इस तरह के हस्तक्षेप की मांग नहीं करनी चाहिए।

20/12/2019

हरियाणाः निकिता हत्याकांड पर महापंचायत में उपद्रव, भीड़ ने रोड किया जाम, पुलिस पर किया पथराव

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में कॉलेज के बाहर छात्रा निकिता की हत्या मामले में रविवार को महापंचायत के बाद बवाल हो गया है। महापंचायत के बाद दिल्ली-आगरा हाईवे पर जमकर हंगामा हुआ। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

01/11/2020

सीबीएसई की शेष परीक्षाएं रद्द

केंद्रीय माध्यमिक परीक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने 10वीं और 12वीं की शेष बची परीक्षाएं रद्द करने का फैसला किया है। बोर्ड ने इसकी जानकारी सुप्रीम कोर्ट को दी है।

26/06/2020

पीएम मोदी ने पुड्डुचेरी को दी कई विकास परियोजनाओं की सौगात, कहा- राज्य को बनाना चाहता हूं बेस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को केंद्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में करोड़ों रुपए की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज हम जिन विभिन्न कार्यों की शुरुआत कर रहे हैं, वे पुडुचेरी के लोगों के जीवन में सुधार करेंगे। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने ग्रामीण और तटीय कनेक्टिविटी को बेहतर बनाने के लिए कई प्रयास किए हैं। पूरे भारत में कृषि क्षेत्र को इससे लाभ मिलेगा।

25/02/2021

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, STF को सौंपी जांच

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी योगी आदित्यनाथ को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी भरा मैसेज मिला है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यूपी 112 की हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर 7570000100 पर धमकी भरे मैसेज के बाद सक्रिय पुलिस ने गोमतीनगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच स्पेशल टास्क फोर्स को सौंप दी है।

22/05/2020