Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
भारत

मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे: राहुल

Saturday, April 27, 2019 10:15 AM
बिहारविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार मंच साझा किया।

समस्तीपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का टाइम ओवर हो चुका है। गांधी ने समस्तीपुर जिले के जितवारपुर में महागबंधन उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री एवं भाजपा पर करारा प्रहार किया और कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का ‘टाइम ओवर’ हो चुका है। लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद बिहार में महागबंधन के घटक प्रमुख घटक राजद के युवा नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने पहली बार मंच साझा किया।

गांधी ने कहा कि मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे।’ उन्होंने कहा कि कालाधन खत्म करने के नाम पर नोटबंदी कर दी गई। देश के करोड़ों लोगों को बैंक के सामने कतार में खड़ा कर दिया गया। कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ही नोटबंदी की गई। 

 

यह भी पढ़ें:

प्रियंका ने अमेठी में कहा, भाजपा लिफाफे में प्रधानों को पैसे भेज रही है

राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ रहे और उनके सामने बीजेपी की स्मृति इरानी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बीजेपी उम्मीदवार फिर से हार जाती हैं और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो उनका क्या होगा।

04/05/2019

उत्तराखंड में स्कूल बस खाई में गिरी, नौ बच्चों की मौत

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में बच्चों को स्कूल ले जा रही एक बस के गहरी खाई में गिरने के कारण नौ बच्चों की मौत हो गयी तथा कई बच्चे घायल हो गये।

06/08/2019

सीतारमण के समक्ष वास्तविकता और उम्मीदों के बीच तालमेल बनाने की बड़ी चुनौती

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर आम बजट में आम लोगों तथा वेतनभोगियों को खुश करने और उद्योग जगत को राहत पहुंचाते हुये मंद पड़ी अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए मांग, निजी निवेश और राजस्व संग्रह में वृद्धि के उपाय करते हुये सरकारी व्यय बढ़ाने के साथ ही राजकोषीय घाटे को नियंत्रण में रखने की बड़ी चुनौती होगी।

31/01/2020

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का राज्यसभा का कार्यकाल हुआ पूरा

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का राज्यसभा सांसद का कार्यकाल खत्म हो गया है। वह असम से लगातार पांचवीं बार राज्यसभा सदस्य बने थे।

15/06/2019

ओडिशा में 30 अप्रैल तक बढ़ाया लॉकडाउन, शैक्षणिक संस्थान भी 16 जून तक बंद

ओडिशा में कोरोना वायरस (कोविड 19) के फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है।

09/04/2020

भारत में कोरोना से मृतकों की संख्या हुई 1301

देश में कोरोना वायरस महामारी से संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी के बीच पिछले 24 घंटों के दौरान 2644 नए मामले सामने आये हैं तथा 83 मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 1301 हो गयी है।

03/05/2020

राजनीति के लिए भाजपा करती है सैनिकों का इस्तेमाल : कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के समय सैनिकों के शौर्य, शहादत और वीरता का इस्तेमाल करती है और फिर उन्हें भूल जाती है।

14/02/2020