Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
भारत

मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे: राहुल

Saturday, April 27, 2019 10:15 AM
बिहारविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार मंच साझा किया।

समस्तीपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का टाइम ओवर हो चुका है। गांधी ने समस्तीपुर जिले के जितवारपुर में महागबंधन उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री एवं भाजपा पर करारा प्रहार किया और कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का ‘टाइम ओवर’ हो चुका है। लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद बिहार में महागबंधन के घटक प्रमुख घटक राजद के युवा नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने पहली बार मंच साझा किया।

गांधी ने कहा कि मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे।’ उन्होंने कहा कि कालाधन खत्म करने के नाम पर नोटबंदी कर दी गई। देश के करोड़ों लोगों को बैंक के सामने कतार में खड़ा कर दिया गया। कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ही नोटबंदी की गई। 

 

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी के नेतृत्व में वायनाड में निकाली गई संविधान बचाओ रैली

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फंड (यूडीएफ) के तत्वावधान में संविधान बचाओ रैली की।

30/01/2020

रविदास मंदिर के पक्के पुनर्निर्माण का आदेश किया जारी : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के तुगलकाबाद में रविदास मंदिर के मामले में अपना आदेश स्पष्ट करते हुए कहा कि मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए पक्के निर्माण का ही आदेश जारी किया गया है।

25/11/2019

बारामूला में मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के बोनियार वन क्षेत्र में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

22/06/2019

इन तीन नेताओं ने केजरीवाल को कहा था आतंकवादी

हरि नगर विधानसभा सीट से भाजपा ने युवा तेजिंदर सिंह बग्गा को प्रत्याशी बनाया था। चुनाव प्रचार के दौरान भी तेजिंदर खुलेआम सीएम केजरीवाल को आतंकवादी कहते रहे।

12/02/2020

उन्नाव बलात्कार कांड पीड़िता को जलाने की निंदा

हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक को बलात्कार के बाद जलाने की घटना की आग अभी बुझी नहीं थी कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के जिंदा जलाने जैसा जघन्य अपराध किया गया, जिसको लेकर देश भर में लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है और इसकी एक स्वर में निंदा की।

05/12/2019

नागरिकता संशोधन कानून लागू कर सरकार ने पूरी की महात्मा गांधी की इच्छा : राष्ट्रपति

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बजट सत्र के पहले दिन दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन में अपने अभिभाषण में संसद में पिछले दिनों पारित नागरिकता संशोधन कानून का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि विभाजन के बाद बने माहौल में महात्मा गांधी ने कहा था कि पाकिस्तान के हिंदू और सिख, जो वहां नहीं रहना चाहते, वे भारत आ सकते हैं। मुझे प्रसन्नता है कि संसद के दोनों सदनों द्वारा सीएए बनाकर राष्ट्रपिता की इच्छा को पूरा किया गया है।

31/01/2020

राजनीति में अपराधीकरण को खत्म करने के लिए तैयार हो फ्रेमवर्क: सुप्रीम कोर्ट

उच्चतम न्यायालय ने राजनीति के अपराधीकरण को समाप्त करने को लेकर फ्रेमवर्क तैयार करने का चुनाव आयोग को निर्देश दिया।

25/01/2020