Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
भारत

बिहार: कटिहार में ट्रक और एसयूवी कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 3 घायल, PM मोदी जताई संवेदना

Tuesday, February 23, 2021 11:35 AM
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी।

कटिहार। बिहार में कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय राजममार्ग संख्या 31 पर कोसी पुल के पास ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो में सवार 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग शादी के लिए लड़का देखने के लिए पूर्णिया गए थे और वापस पूर्णिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे, इस दौरान कोसी पुल के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से स्कॉर्पियो टकरा गई। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के जरिए दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के मलबे को हटाया और जाम खुलवाया।

मृतकों की पहचान शिवजी महतो, नंदलाल महतो, राजकुमार, अजय महतो, रामस्वरुप साह एवं संतोष कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायल कैलाश महतो, अर्जुन महतो व सुनील महतो का इलाज फिलहाल चल रहा है। तीनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। चिकित्‍सकों ने ब‍ताया कि प्रारंभिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटिहार में हुए सड़क हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मौत होने की दुखद जानकारी मिली है। पीएम ने मृतक के स्‍वजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट किया है। साथ ही उन्‍होंने घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: लातूर में एक छात्रावास के 5 कर्मचारी और 40 छात्र कोरोना संक्रमित, आसपास के स्कूल किए बंद

महाराष्ट्र में मराठवाड़ा क्षेत्र के लातूर शहर में एक छात्रावास के पांच कर्मचारी और 40 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लातूर के जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. लक्ष्मण देशमुख ने बताया कि छात्रावास में रहने वाले 300 से अधिक छात्रों और कर्मचारियों का कोरोना परीक्षण कराया गया, जिसमें 40 छात्र और 5 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए।

24/02/2021

गुपकार अलायंस पर शिवराज का निशाना, कहा- चीन-पाकिस्तान के लिए गुप्तचरी का काम करने वाला संगठन

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जम्मू-कश्मीर से जुड़े 'गुपकार घोषणा' के मामले में शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमले बोलते हुए कहा कि उन्हें जम्मू-कश्मीर से जुड़े अनुच्छेद 370 को लेकर अपना दृष्टिकोण स्पष्ट करना चाहिए।

20/11/2020

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने देशवासियों दी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को देशवासियों गणेश चतुर्थी के अवसर पर शुभकामनाएं दी है।

02/09/2019

गृहमंत्री ने नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा में किया पेश, कहा, अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

महिलाओं के खिलाफ यौन अपराधों के मुद्दे पर शुक्रवार को आमने-सामने आए विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच आज भी लोकसभा में तीखी नोक-झोंक की संभावना है, क्योंकि सरकार बहुचर्चित और विवादास्पद ‘नागरिकता संशोधन विधेयक 2019’ को लोकसभा में पेश करने जा रही है।

09/12/2019

जम्मू-कश्मीर: बीजेपी नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या, IG ने मानी सुरक्षा में चूक

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वसीम बांदीपोरा के भाजपा जिलाध्यक्ष थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार वसीम के अलावा उनके पिता बशीर अहमद और उनके भाई उमर बशीर पर भी गोलियां चलाई गई थी। इन तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले इन तीनों लोगों की मौत हो गई।

09/07/2020

दिल्ली में 40 करोड़ रुपए कीमत की 10 किलो हेरोइन के साथ 3 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के विशेष सेल ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 40 करोड़ रुपए कीमत की 10 किलो हेरोइन जब्त की है।

24/09/2019

भारत की अर्थव्यवस्था को भाजपा सरकार ने अपनी नाकामी के चलते बर्बाद कर दिया: प्रियंका गांधी

वाड्रा ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि सरकार देश में बेरोजगारी को कम करने में असफल रही है।

30/11/2019