Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

900 मिलियन एंड्रॉयड डिवाइस में हैं ये खामियां

एंड्रॉयड यूजर्स एक बार फिर से खतरे में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक क्वॉलकॉम के चिपसेट वाले स्मार्टफोन्स और टैबलेट में क्वॉड रूटर पाया गया है. यानी दुनिया भर के 900 मिलियन एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट में मैलवेयर अटैक हो सकता है.

16/08/2016

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती कराया

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है। उन्हें नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती करवाया गया है। एम्स की ओर से रविवार को एक बयान जारी किया गया। जिसमें बताया गया कि ओम बिरला की हालत स्थिर है। उनके सभी अहम अंग सामान्य तरीके से काम कर रहे हैं।

22/03/2021

बहुमत जुटाने के लिए ठाकरे और पवार के बीच बैठक

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बहुमत जुटाने के लिए शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र आदित्य ठाकरे ने आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के साथ एक घंटे तक बैठक की।

11/11/2019

राहुल ने अमेठी से भरा नामांकन, सोनिया, प्रियंका सहित पूरा परिवार रहा साथ

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में धांधली का आरोप दोहराते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस मामले में खुली बहस की चुनौती दी।

10/04/2019

केंद्र सरकार-किसानों के बीच 7 घंटे बैठक, फिर भी नहीं बनी सहमति, 5 दिसम्बर को फिर होगी बैठक

केंद्र सरकार और किसान नेताओं के बीच गुरुवार को चौथे दौर की बातीचत सात घंटे की लम्बी चर्चा के बाद खत्म हो गई है। दोनों पक्षों के बीच अब 5 दिसंबर को बातचीत होगी। दिल्ली के विज्ञान भवन में किसान नेताओं और सरकार के बीच करीब 7.30 घंटे तक बैठक चली। बैठक में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान नेताओं से कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को नहीं छुआ जाएगा, एमएसपी में कोई बदलाव नहीं होगा।

03/12/2020

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी से कटकर 16 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र में एक दर्दनाक हादसे में औरंगाबाद के पास बदनापुर करमाड रेलखंड में एक मालगाड़ी से कट कर 16 मजदूरों की मौत हो गयी।

08/05/2020

जिसने रामपुर वालों का खून पिया, क्या आप उसे वोट देंगे

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एसपी प्रत्याशी आजम खान और बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है।

15/04/2019