Dainik Navajyoti Logo
Saturday 5th of December 2020
 
भारत

कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा, घर और ऑफिस से मिला था गांजा

Sunday, November 22, 2020 10:45 AM
भारती सिंह गिरफ्तार।

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। इससे पहले एनसीबी ने भारती के आवास और ऑफिस पर छापा मारा था। वहां से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने गांजा लेने की बात स्वीकार कर ली है। देर रात भारती के पति हर्ष लिंबाचिया को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।  दंपति को रविवार को मुंबई किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। भारती और हर्ष लिंबाचिया ने जमानत की अर्जी दी है, जिस पर कोर्ट कल सुनवाई करेगा।

एक दिन पहले ही अर्जुन रामपाल से पूछताछ
इससे पहले ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल शुक्रवार को ही एनसीबी ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वह 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है।

ड्रग मामले में कई एक्ट्रेस के नाम आए सामने
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं।
 

यह भी पढ़ें:

राज्यसभा के 250वें सत्र पर स्मारक सिक्का और डाक टिकट जारी, राष्ट्रपति ने किया विमोचन

संविधान दिवस के मौके पर संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा के 18 नवंबर से शुरू हुए 250वें सत्र के स्मारक के तौर पर मंगलवार को 250 रुपए का चांदी का सिक्का और पांच रुपए का एक डाक टिकट जारी किया गया।

26/11/2019

अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले अमरिंदर सिंह, किसानों की समस्याओं का जल्द समाधान करे केंद्र

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कृषि कानूनों के कारण पेचीदा हुई स्थिति के जल्द समाधान करने पर गुरुवार को जोर देते हुए कहा कि केंद्र सरकार को इन कानूनों को लेकर फिर से विचार करना चाहिए। कैप्टन सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद जारी बयान में कहा कि किसानों के आन्दोलन से जहां राज्य की अर्थव्यवस्था पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है, वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा पैदा हुआ है।

03/12/2020

भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 175, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 49 पॉजिटिव

दुनिया में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। दो लाख से अधिक लोग इस वायरस की जद में आ चुके हैं तो 8 हजार से अधिक लोगों की जान चली गई है। भारत में भी 175 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 3 लोगों की जान जा चुकी है।

19/03/2020

क्या आप जानते हैं कि नागरिक संशोधन कानून का NRC से कोई संबंध नहीं है, पढ़िए पूरा सच

क्या आप जानते हैं कि नागरिक संशोधन कानून का NRC से कोई संबंध नहीं है, पढ़िए इसका पूरा सच ताकि आप इन कानून को लेकर भ्रमित न हों।

19/12/2019

आरक्षण को लेकर लोकसभा में हंगामा, विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा

सुप्रीम कोर्ट का सरकारी नौकरियों की नियुक्ति और प्रमोशन में आरक्षण को लेकर दिए फैसले पर संसद में जमकर हंगामा हुआ। केन्द्र सरकार ने कहा कि उसका इस आदेश से कोई लेना-देना नहीं है। वहीं विपक्ष का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में याचिका उत्तराखंड सरकार ने दाखिल की थी।

10/02/2020

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में CRPF टीम पर ग्रेनेड हमला, 2 जवान और 4 नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा लगातार तीसरे दिन सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है। आतंकियों ने बडगाम जिले के पाखेरपोरा एरिया में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से अटैक कर दिया। हमले में सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन के 2 जवान और चार स्थानीय नागरिक घायल हो गए।

05/05/2020

अलीबाग के पास टकराएगा निसर्ग तूफान, हवा की गति 100 किमी प्रति घंटा रहने का अनुमान

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार चक्रवात निसर्ग बुधवार को अलीबाग के पास जमीन से टकराएगा। इस दौरान हवा की गति 100 किलोमीटर प्रति घंटा रहने का अनुमान है।

03/06/2020