Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: नवोदय स्कूल के 12 स्टूडेंट कोरोना संक्रमित, शिक्षक के परिवार के 2 सदस्य और 2 स्टाफ भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र में मराठवाड़ा क्षेत्र के बीड जिले में गेओरई तालुका के गढ़ी में नवोदय विद्यालय के 12 छात्र शुक्रवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार विद्यालय के प्रिंसिपल और शिक्षक के परिवारों में से दो सदस्य, दो स्टाफ सदस्य भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

06/03/2021

सुशीला शर्मा उर्दू और शीबा संस्कृत की शिक्षक

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद नगर और क्षेत्र में अलग संप्रदाय की दो शिक्षिकाएं बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर फिरोज खान की नियुक्ति को लेकर जारी विरोध को आईना दिखा रही हैं।

22/11/2019

त्योहारी मौसम में कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए एसओपी जारी, रखना होगा इन बातों का ध्यान

अक्टूबर से दिसंबर तक देशभर में कई त्योहार मनाए जाते हैं और कोरोना वायरस के इस संक्रमण काल में बड़े स्तर पर लोगों के जमावड़े से संक्रमण फैलने का खतरा काफी बढ़ जाएगा। इसी बात को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने त्योहारी मौसम के लिए मंगलवार को नए दिशानिर्देश यानी मानक संचालन प्रक्रिया जारी की।

06/10/2020

देश में वैक्सीनेशन का नया रिकॉर्ड: 1 दिन में 86.16 लाख लोगों ने लगवाया टीका, मोदी बोले- वेल डन इंडिया

देश में सोमवार को कोरोना वैक्सीनेशन के सारे रिकॉर्ड टूट गए। एक दिन में ही करीब 86 लाख से अधिक लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया। कोविन एप पर दिए डाटा के अनुसार सोमवार को 84.16 लाख लोगों को वैक्सीन लगाई गई है।

22/06/2021

शिवसेना ने मुंबई एयरपोर्ट पर से हटा दिया अडानी ग्रुप का बोर्ड

छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की। कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से अडानी ग्रुप का बोर्ड हटा दिया।

02/08/2021

इसरो का पृथ्वी की देखरेख वाले उपग्रह का प्रक्षेपण नहीं हो सका सफल

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) का पृथ्वी की देखरेख करने वाले उपग्रह जीएसएलवी-एफ10/ईओएस-03 का प्रक्षेपण तकनीकी खराबी के कारण पूरा नहीं हो सका।

12/08/2021

झारखंड: मुठभेड़ में एक उग्रवादी ढेर, एरिया कमांडर समेत 5 गिरफ्तार

झारखंड के उग्रवाद प्रभावित सिमडेगा जिले के जलडेगा थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस और नक्सली संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के उग्रवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक नक्सली की मौत हो गई तथा नक्सली एरिया कमांडर समेत 5 उग्रवादियों को गिरफ़्तार कर लिया गया।

17/05/2020