Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

उन्नाव रेप केस : विधायक कुलदीप सेंगर को तीस हजारी कोर्ट ने दिया दोषी करार

दिल्ली की तीस हजारी अदालत ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव बलात्कार एवं अपहरण मामले में सोमवार को फैसला सुनाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दोषी ठहराया।

16/12/2019

केंद्र ने SC में कहा- जम्मू-कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवा बहाली के लिए गठित की समिति

केंद्र सरकार ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट को अवगत कराया कि केंद्र शसित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवाओं की बहाली पर विचार करने को लेकर एक समिति का गठन किया गया है। न्यायमूर्ति एन वी रमण की अध्यक्षता में गठित खंडपीठ के समक्ष गुरुवार को केंद्र की ओर से यह जानकारी दी गई।

16/07/2020

झारखंड: पलामू में उग्रवादी संगठन TSPC का एरिया कमांडर गिरफ्तार, 5 हथियार बरामद

झारखंड के पलामू जिले में नक्सलियों और उग्रवादियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने पिपराटांड़ थाना क्षेत्र से प्रतिबंधित संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमिटी (टीएसपीसी) के एरिया कमांडर को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

31/05/2020

कोरोना वायरस के चलते भारतीय रेलवे ने रद्द की कुल 168 ट्रेनें, यहां देखें पूरी लिस्ट

रेलवे ने कोरोना वायरस के खतरे और यात्रियों की कम संख्या के कारण गुरुवार को 84 और ट्रेनों को रद्द कर दिया, जो 20 से 31 मार्च के बीच नहीं चलेंगी। अधिकारियों ने बताया कि इसके साथ ही रद्द ट्रेनों की कुल संख्या 168 पर पहुंच गई है।

19/03/2020

सरकार के विकास रहित 100 दिन, ठोस नीति के अभाव में अर्थव्यवस्था चौपट : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहले 100 दिन के कार्यकाल को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार विकास की ठोस नीति बनाने में असफल रही है और उसने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है।

08/09/2019

महाराष्ट्र: अनिल देशमुख पर लगे आरोपों की होगी CBI जांच, HC का 15 दिन में रिपोर्ट सौंपने का आदेश

बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की ओर से लगाए गए आरोपों की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से प्रारंभिक जांच कराने का सोमवार को आदेश दिया। जयश्री पाटिल की ओर से दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह आदेश दिया।

05/04/2021

बहुमत जुटाने के लिए ठाकरे और पवार के बीच बैठक

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बहुमत जुटाने के लिए शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र आदित्य ठाकरे ने आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के साथ एक घंटे तक बैठक की।

11/11/2019