Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोविंद और मोदी ने दी वायुसेना के 87वें स्थापना दिवस पर बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय वायुसेना के 87वें स्थापना दिवस पर इसके बहादुर महिला और पुरुष जवानों को बधाई दी और वायुसेना के साहस और प्रतिबद्धता के प्रति आभार व्यक्त किया।

08/10/2019

चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद डांस करने लगे ओवैसी, वीडियो वायरल

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे है।

19/10/2019

कश्मीर में डल झील जमी, न्यूनतम तापमान शून्य से चार डिग्री नीचे दर्ज

जम्मू-कश्मीर में पड़ रही कड़ाके की ठंड से रविवार को श्रीनगर स्थित विश्व प्रसिद्ध डल झील, नदी, नाले और जल के अन्य स्रोत जम गए है। यहां बर्फीली ठंडी हवाओं और कोहरे के कारण लोग अपने घर के अंदर बंद है और यहां रात में न्यूनतम तापमान शून्य से चार डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

09/12/2019

20 करोड़ लाभार्थियों को जल्द मिलेगी मुफ्त दाल, केंद्र ने राज्यों को भेजी 5.88 लाख टन दाल

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बीच केंद्र सरकार प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीबों को मुफ्त में दाल उपलब्ध कराएगी। केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामले के मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि 20 करोड़ लाभार्थियों को 3 महीने तक 1 किलो दाल प्रति परिवार वितरण के लिए 5.88 लाख टन दाल का आवंटन हो चुका है।

30/04/2020

सभी जरूरी एहतियात बरतें फैक्ट्री और उद्योग, गाइडलाइन का सख्ती से करें पालन: गृह मंत्रालय

आंध्रप्रदेश के विशाखापतनम में एलजी पॉलीमर के प्लांट में गैस रिसाव की घटना को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पूर्णबंदी के बाद कामकाज शुरू करने वाली औद्योगिक इकाईयों और फैक्ट्रियों से सभी जरूरी एहतियात बरतने और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने को कहा है।

10/05/2020

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी सम्मान करें : मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कहा कि अयोध्या की विवादित जमीन पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले का समाज के सभी वर्ग सम्मान करें और सरकार लोगों के जान-माल की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

07/11/2019

पीएम मोदी बोले- स्वास्थ्य संकट के समय वैक्सीन के जरिए मानवता की सेवा कर रहा भारत, बना वैश्विक ब्रांड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेटिव स्कीम पर आयोजित वेबिनार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार मानती है कि हर चीज़ में सरकार का दखल समाधान के बजाय समस्याएं ज्यादा पैदा करता है। इसलिए हम सेल्फ-रेगुलेशन, सेल्फ-अटेस्टिंग,सेल्फ-सर्टिफिकेशन पर जोर दे रहे हैं।

05/03/2021