Dainik Navajyoti Logo
Monday 14th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 24 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद, 4 गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग जिले में 24 किलो विस्फोटक सामग्री बरामद कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विश्वसनीय सूचना मिलने पर नानिल निवासी आदिल मकबूल वानी के घर छापा मारा और पॉलिथीन बैग में पैक एवं नायलॉन बैग में छुपाकर रखी गई विस्फोटक सामग्री को जब्त किया।

04/06/2020

आर्थिक मंदी छिपाने की बजाय इससे उबरने का प्रयास करे सरकार: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर आर्थिक मंदी की स्थिति को छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि असलियत पर पर्दा डालने की बजाय सरकार को इससे निपटने के प्रयास करने चाहिए।

03/09/2019

मैसूर यूनिवर्सिटी दीक्षांत समारोहः PM मोदी बोले, नर्सरी से PHD तक शिक्षा क्षेत्र में मौलिक बदलाव लाएगी नई शिक्षा नीति

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति शुरुआती शिक्षा से लेकर उच्चतर शिक्षा में बुनियादी बदलाव लाएगी, जिससे 21वीं सदी की जरूरतों को पूरा किया जा सकेगा।

19/10/2020

टूलकिट केस: निकिता जैकब के खिलाफ गैर जमानती वारंट, पुलिस कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका

किसान आंदोलन को लेकर पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने ट्विटर पर टूल किट शेयर किया था। इस किट को तैयार करने वाले आरोपितयों को पुलिस गिरफ्तार कर रही है।

15/02/2021

पुलवामा अटैक बरसी : 40 शहीदों को CRPF का सलाम, कहा- 'हम भूले नहीं, हमने भुलाया नहीं'

पाकिस्तान की नापाक करतूत के कारण पिछले साल आज ही के दिन देश ने अपने 40 वीर जवानों को खो दिया था। पुलवामा में हुए आतंकी हमले की आज पहली बरसी है और देश शहीद जवानों को सलाम कर रहा है। सीआरपीएफ ने भी अपने जवानों को याद किया है।

14/02/2020

CAA को लेकर हुई हिंसा मामले में PFI का हाथ, कई बैंक खातों में जमा हुई 120 करोड़ से ज्यादा रकम

सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ा खुलासा किया है। ईडी के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और रिहैब इंडिया फाउंडेशन ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखने के लिए 120 करोड़ रुपए से ज्यादा के फंड दिए हैं।

27/01/2020

पहली बार चुनावी मंच साझा करेंगे अमित शाह और नीतीश कुमार, जदयू उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहली बार किसी चुनावी सभा में मंच साझा करेंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बुराड़ी सीट से जेडीयू के उम्मीदवार शैलेंद्र कुमार के चुनाव प्रचार के लिए 2 फरवरी को अमित शाह और नीतीश कुमार साझा रैली करेंगे।

30/01/2020