Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of January 2021
 
भारत

सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, बिहार के बाद बंगाल-यूपी में भी बीजेपी की मदद करेंगे औवेसी

Thursday, January 14, 2021 14:05 PM
साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

उन्नाव। बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल का रुख किया है। ओवैसी ने हाल के दिनों में यूपी का दौरा कर समर्थकों से मुलाकात की और पार्टी के लोगों के साथ बैठक की। यूपी में ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई में छोटे और क्षेत्रीय दलों ने भागेदारी संकल्प मोर्चा का गठन किया गया है, जिसमें ओवैसी की पार्टी भी शामिल है। इन सबके बीच उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी। पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी मदद करेंगे।

साक्षी महाराज का बयान सामने आने के बाद विपक्षी पार्टी सपा ने बीजेपी पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि हम लोग पहले से ही कहते रहे हैं कि ओवैसी भाजपा के इशारे पर ही आते जाते हैं। उनके हेलीकॉप्टर में ईंधन कौन डलवाता है, यह सब लोग जानते हैं। अब भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने खुलकर ही बोल दिया कि बिहार में ओवैसी ने हमारी मदद की, बंगाल और यूपी में भी करेंगे। भाजपा के चेहरे से नकाब उतर गया है। जनता को सब साफ-साफ दिखाई देने लगा है।

यह भी पढ़ें:

मोदी ने समुद्र तट पर एकत्र किया कचरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाबलीपुरम के समुद्र तट पर लोगों स्वच्छता अभियान चालाया। उन्होंने स्वच्छता अभियान चालया और साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया।

12/10/2019

विश्व पर्यावरण दिवस: शहरों में वन क्षेत्र बढ़ाने के लिए 'नगरवन' योजना की शुरुआत

केंद्र सरकार ने शहरों में वन क्षेत्र बढ़ाने के लिए 'नगरवन' नाम से एक योजना की शुरुआत की है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने नगर निगम वाले 200 शहरों में इस योजना का विस्तार किया जाएगा। इसमें केंद्र सरकार की तरफ से कैम्पा फंड से आर्थिक मदद प्रदान की जाएगी।

05/06/2020

नए साल के पहले दिन देश को कोरोना वैक्सीन का तोहफा, 'कोविशील्ड' के आपात इस्तेमाल को मंजूरी

विश्व के कई देशों में कोरोना वायरस की वैक्सीन को इमरजेंसी अप्रूवल मिल चुका है और वहां कोरोना टीकाकरण शुरू हो चुका है। भारत में भी आज नए साल के पहले दिन कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर है। देश में कोविशिल्ड वैक्सीन के आपात इस्तेमाल को मंजूरी दी गई है।

01/01/2021

कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी का ब्रसेल्स दौरा टला, बंगबंधु जन्मशती कार्यक्रम में होंगे शरीक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यूरोपीय संघ की यात्रा कोरोना महामारी के चलते रद्द हो गई है लेकिन वह बंगबंधु शेख मुजीबुर्रहमान की जन्मशती समारोह में शामिल होने बांग्लादेश अवश्य जाएंगे। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने गुरुवार को नियमित ब्रीफिंग में इसकी जानकारी दी।

05/03/2020

हनीट्रैप: कॉलेज छात्राएं भेज अफसरों को बनाया जाता था शिकार, बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भी नाम

मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, केस में नए-नए और सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। इस हनीट्रैप के तार नौकरशाहों एवं नामी-गिरामी मंत्रियों तक पहुंचे हैं।

27/09/2019

मोदी का रोड शो आचार संहिता का उल्लंघन नहीं : आयोग

चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार को गुजरात के अहमदाबाद में किए गए रोड शो के दौरान किसी प्रकार की आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन से साफ इनकार किया है।

24/04/2019

निर्यात को बढ़ावा देने लिए प्रौद्योगिकी का हो इस्तेमाल : गडकरी

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नितिन गडकरी ने कारोबार बढ़ाने के लिए प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करने पर बल देते हुए कहा है कि इससे आयात घटाने तथा निर्यात बढ़ाने में मदद मिलेगी।

20/12/2019