Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
भारत

केजरीवाल ने दिल्ली में किया रोड शो

Saturday, January 25, 2020 16:35 PM
अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी अभियान के तहत करोल बाग में एक रोड शो किया। करोल बाग विधान सभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे आप के उम्मीदवार विशेष रवि के समर्थन में यह रोड शो किया गया। केजरीवाल के रोड शो के दौरान रवि भी साथ में रहे।

मुख्यमंत्री के रोड शो में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक एकत्र हुए। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आप, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है। 
 

यह भी पढ़ें:

सड़क, रेल, हवाई मार्ग खोलना आर्थिक गतिविधियों के लिए जरूरी: चिदम्बरम

पूर्व वित्त मंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम ने रेल गाड़ियों का संचालन धीरे-धीरे शुरू करने के सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि आर्थिक गतिविधियां आरंभ करने के लिए रेल के साथ ही सड़क तथा हवाई यातायात भी चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जाना चाहिए।

11/05/2020

राजभर ने यूपी की 39 सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से नाता तोडऩे के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को राज्य की 39 लोकसभा सीटों पर पांचवें, छठे तथा सातवे चरण में चुनाव लडऩे की घोषणा की है।

16/04/2019

यूनिवर्सिटी-कॉलेज में फाइनल ईयर परीक्षा का मामला, SC में सुनवाई 14 अगस्त तक स्थगित

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को सरकार से जानना चाहा कि क्या राज्य आपदा प्रबंधन अधिनियम विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) के दिशानिर्देशों को प्रभावित कर सकते हैं। इसके साथ ही कोर्ट ने मामले की सुनवाई 14 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी।

10/08/2020

हरियाणा में ईवीएम और वीवीपैट की सुरक्षा के लिए त्रिस्तरीय घेरा

हरियाणा पुलिस ने राज्य में सोमवार को हुए मतदान के बाद ईवीएम और वीवीपीएटी मशीनों को सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में रखा है।

22/10/2019

लोग राष्ट्रहित को रखे सर्वोपरि : नायडू

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने लोगों से राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखने का अपील करते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें हिंसा में शामिल नहीं होना चाहिए।

20/12/2019

वाड्रा को कारोबार के सिलसिले में कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति

दिल्ली की एक विशेष अदालत ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा को कारोबार के सिलिसले में शुक्रवार को विदेश जाने की अनुमति दे दी।

13/09/2019

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर बोले बाबा रामदेव, कहा, उन्हें मेरे जैसे सलाहकार की जरूरत

बाबा रामदेव ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेनएयू जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्हें उनके जैसे सलाहकार की जरुरत है।

14/01/2020