Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of February 2020
 
भारत

केजरीवाल ने दिल्ली में किया रोड शो

Saturday, January 25, 2020 16:35 PM
अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी अभियान के तहत करोल बाग में एक रोड शो किया। करोल बाग विधान सभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे आप के उम्मीदवार विशेष रवि के समर्थन में यह रोड शो किया गया। केजरीवाल के रोड शो के दौरान रवि भी साथ में रहे।

मुख्यमंत्री के रोड शो में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक एकत्र हुए। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आप, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है। 
 

यह भी पढ़ें:

यूपी में ठंड का कहर जारी, स्कूल और कॉलेज बंद

यपूी में पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के चलते उत्तर प्रदेश में ठंड का कहर जारी है। राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में सुबह से बादल छाये रहे।

19/12/2019

गुजरात सरकार ने ट्रैफिक नियमों में किया बदलाव, जुर्माना राशि घटाई

दिल्ली और हरियाणा में नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू है, जबकि मध्यप्रदेश, राजस्थान, पंजाब और पश्चिम बंगाल में यह नियम अभी लागू नहीं किया है।

10/09/2019

बिहार में कहर बनकर बरसा पानी, वाहनों का परिचालन बंद

बिहार में पिछले चौबीस घंटे से लगातार कहर बनकर बरप रही भारी बारिश राजधानी पटना सहित 16 से अधिक जिले के लोगों को परेशान किया।

29/09/2019

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का राज्यसभा का कार्यकाल हुआ पूरा

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का राज्यसभा सांसद का कार्यकाल खत्म हो गया है। वह असम से लगातार पांचवीं बार राज्यसभा सदस्य बने थे।

15/06/2019

प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 5 EVM के मतों का मिलान VVPAT पर्चियों से होगा

उच्चतम न्यायालय ने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक के बजाय पांच इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) के मतों को वोटर वेरीफाइड पेपर आॅडिट ट्रेल्स (वीवीपैट) की पर्चियों के साथ मिलान कराने का आदेश दिया है।

09/04/2019

महाराष्ट्र में बाढ़ से हालात बिगड़े

महाराष्ट्र में बाढ़ से हालात बिगड़ गए है। सागली, सतारा और कोल्हापुर में जनजीवन प्रभावित हो रहा है। बाढ़ से अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। एनडीआरएफ की टीम बचाव कार्य कर रही है।

09/08/2019

विपक्ष ने मारक शक्ति का किया इस्तेमाल

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वालीं भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अब पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के निधन पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं।

27/08/2019