Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
भारत

केजरीवाल ने जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत पर जताया शोक

Sunday, August 02, 2020 15:55 PM
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में जहरीली शराब पीने से बड़ी संख्या में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए पूरे मामले की केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट कर घटना पर शोक जताया।

उन्होंने कहा कि अवैध शराब के कारण पंजाब में नुकसान से दुखी हूं। मामले की जांच तुरंत सीबीआई को सौंप दी जानी चाहिए, क्योंकि पिछले कुछ महीनों से अवैध शराब के मामलों में स्थानीय पुलिस की ओर से किसी तरह का कोई समाधान नहीं किया गया है। उल्लेखनीय है कि पंजाब के अमृतसर, तरनतारन और बटाला में पिछले 2 दिन में जहरीली शराब पीने से 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।
 

यह भी पढ़ें:

5वें चरण के बाद कांग्रेस, महामिलावट गठबंधन के मंसूबों पर फिरा पानी: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में लोकसभा चुनावों के पांचवें चरण के बाद यह साफ हो गया है कि केंद्र में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और कांग्रेस और महामिलावट गठबंधन' के चेहरों पर छाई मायूसी से केंद्र में खिचड़ी और मजबूर सरकार बनाने के इनके मंसूबों पर पानी फिर गया है।

08/05/2019

PM मोदी ने किया कारगिल के शहीदों की वीरता का स्मरण, कहा- पीढ़ियों को करती रहेगी प्रेरित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को करगिल विजय दिवस पर सैन्य बलों के पराक्रम का स्मरण करते हुए कहा कि जवानों की वीरता पीढिय़ों को प्रेरित करती रहेगी।

26/07/2020

महाराष्ट्र के मुद्दे पर संसद में संग्राम, हंगामे के चलते लोस और रास की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित

महाराष्ट्र के मुद्दे पर कांग्रेस सहित सभी प्रमुख विपक्षी दलों के सदस्यों के हंगामे के कारण लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। हंगामे के कारण शून्यकाल और प्रश्नकाल सहित सदन में कोई विधायी कामकाज नहीं हो सका।

25/11/2019

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से एक और मौत, राज्य में मृतकों की संख्या हुई 2

मुंबई के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज की रविवार को मौत हो गई और इसके साथ ही इस जानलेवा महामारी से महाराष्ट्र में मरने वालों की संख्या दो हो गई है।

22/03/2020

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने 'आजाद समाज पार्टी' नाम से बनाया नया राजनीतिक दल

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने रविवार को ‘आजाद समाज पार्टी’ के नाम से अपना नया दल बनाया है। नोएडा के सेक्टर 51 स्थित अशोका वाइट फार्म में आयोजित एक समारोह के दौरान उन्होंने अपनी पार्टी की घोषणा की।

16/03/2020

मणिशंकर अय्यर का 'नीच' वाले बयान पर सफाई देने से इनकार

मणिशंकर अय्यर ने अपने लेख में पीएम नरेंद्र मोदी को नीच बताने पर सफाई देने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं कि आपके जाल में फंस जाऊं।

15/05/2019

शौचालय में मिड डे मील का खाना बनाने में कोई परेशानी नहीं : इमरती

मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा कि शौचालय में खाना पकाने में कोई परेशानी नहीं है।

24/07/2019