Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

केजरीवाल ने ऑफिस में बदला साफ पानी

Friday, September 20, 2019 18:15 PM
केजरीवाल ने अपने ऑफिस में चेकिंग के दौरान साफ पानी को बदल दिया।

नई दिल्ली। देशभर में डेंगू से बचाव के लिए अभियान चलाए जा रहे है। सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस अभियान में शामिल है। केजरीवाल ने अपने ऑफिस में चेकिंग के दौरान साफ पानी को बदल दिया।

उन्होंने ट्वीट किया कि ऑफिस की चेकिंग के दौरान साफ पानी को बदला। इस वर्ष विशेषज्ञों ने डेंगू के खतरनाक होने की आंशका जताई है, लेकिन दिल्लीवासियों की मेहनत रंग लाने लगी है। अभी तक दिल्ली ने डेंगू को नियंत्रित रखा है।
 

यह भी पढ़ें:

भारत में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 59 हजार से अधिक

भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और पिछले 24 घंटे के दौरान देश के विभिन्न इलाकों में इसके 2680 नये मामले सामने आने के कारण इससे प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या 59 हजार से अधिक हो गई है।

09/05/2020

कोरोना के प्रसार को रोकना जरुरी : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक अनुशासन के पालन पर जोर देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के संक्रमण के प्रसार को रोकना जरूरी है।

11/07/2020

CAA हिंसा : दिल्ली में अबतक 8 लोगों की मौत, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में 1 महीने के लिए धारा 144 लागू

दिल्ली में सीएए के विरोधी और समर्थक गुटों के बीच जाफराबाद और मौजपुर इलाके में दोनों गुटों में पथराव हुआ। उपद्रवियों ने कई जगहों पर वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। हिंसा में अबतक 7 लोगों की मौत हो गई।

25/02/2020

शादी के लिए सात समंदर पार चली आई कैलिफोर्निया की मलिना, फेसबुक पर हुई थी पहचान

कैलिफोर्निया की मलिना सेलिना लोपेज ने हरियाणा के करनाल के रहने वाले सुशील सैनी से सेक्टर-14 के श्रीकृष्ण मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। दोनों का परिचय फेसबुक के जरिए हुआ था।

09/10/2019

उत्तर प्रदेश: औरैया से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर का कोरोना से निधन, CM योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश में औरैया सदर क्षेत्र से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर के कोरोना संक्रमित होने बाद इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह मेरठ में मौत हो गई। विधायक रमेश दिवाकर (57) ने पिछले दिनों दिक्कत महसूस होने पर परिवार समेत अपनी कोरोना जांच कराई थी। 17 अप्रैल को आई रिपोर्ट में वह, उनकी पत्नी व पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

23/04/2021

EMI ब्याज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को लगाई फटकार, कहा- RBI की आड़ लेना छोड़ें और अपना रुख स्पष्ट करें

सुप्रीम कोर्ट ने बैंक ऋण पर लॉकडाउन की अवधि के बकाया मासिक किस्त (ईएमआई) की ब्याज पर रोक संबंधी याचिका पर केंद्र सरकार के 'दो कदम आगे और चार कदम पीछे' वाले रवैये के लिए बुधवार को उसे कड़ी फटकार लगाई और कहा कि सरकार इस मामले में रिजर्व बैंक की आड़ न ले।

26/08/2020

370 पर महबूबा का बयान, 'ऐ हिन्दुस्तान वालो ना समझोगे तो मिट जाओगे'

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भाजपा के संकल्प पत्र में अनुच्छेद 370 और 35 ए हटाने को लेकर बयान दिया है।

09/04/2019